Video: पटवारी की शादी में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, DJ की धुन पर नाचे हजारों लोग

5/26/2020 1:45:01 PM

अलीराजपुर: कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से छुटकारा पाने के लिए भले ही सरकार ने शादी के नियमों को लेकर गाइडलाइन जारी की हो लेकिन बैतूल में पदस्थ पटवारी जोकि अलीराजपुर के जोबट के पास एक गांव बिलासा का रहने वाला है। उस पटवारी ने अपनी शादी में नियम कायदे कानूनों की धज्जियां उड़ा कर रख दीं। दरअसल पटवारी ने अपने शादी समारोह में तकरीबन 15 सौ लोगों को बुलाया गया। लोगों ने शादी समारोह का वीडियो ले लिया और पुलिस प्रशासन को सूचित कर दिया।



इस वीडियो में शादी समारोह की जो तस्वीरें हैं उनमें 1000 से 1500 लोग इकट्ठा दिखाई दे रहे हैं। इसे लेकर सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों के उल्लंघन के आरोप में पुलिस ने मामला दर्ज कर संबंधित आरोपी के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।



आपको बता दें कि राज्य सरकार ने शादी में केवल 50 लोगों की मौजूदगी रहने संबंधी शर्तों पर शादी की अनुमति देने का ऐलान किया था लेकिन इन पटवारी और उनके पिता ने सोशल डिस्टेंसिंग को धता बताकर इसकी धज्जियां उड़ाई अब सवाल यह उठता है कि जब इतने बड़े स्तर पर शादी समारोह का कार्यक्रम किया जा रहा था तो इसकी सूचना स्थानीय प्रशासन को कैसे नहीं लगी क्या प्रशासन जब जागेगा जब लोग कोरोना से ग्रसित हो जाएंगे।

meena

This news is Edited By meena