कैंट के पास घर में हुआ जोरदार धमाका, बच्चे समेत 3 गंभीर रूप से घायल

10/18/2019 5:12:27 PM

गुना (दिलीप श्रीवास्तव): जिले के कैंट स्थित डूंगापुरा के पास एक मकान में अवैध रूप से बनाए रहे विस्फोटक से जोरदार धमाका हो गया। जिसमें चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस को सूचना मिलते ही SDM शिवानी गर्ग और नगरपालिका CMO संजय श्रीवास्तव और CSP  संजय चतुर्वेदी तुरंत घटनास्थल पर हुए रवाना। वहां जाकर मौके का मुआयना किया। बताया जा रहा है कि वर्षों से यहां आतिशबाजी बनाने का काम किया जा रहा था। लेकिन जैसे ही यहां विस्फोट हुआ तो मकान की छत ही उड़ गई। जिसके बाद घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, घायलों में से 2 लोगों को ही हालत गंभीर बताई जा रही है। जिनको ग्वालियर या भोपाल के लिए रेफर किया जा सकता है।

Madhya Pradesh News, Guna News, Explosives in the house, Blast in the house, house collapses, condition critical, hospitalization, police investigation

बता दें कि घायलों में जमीला, रुखसार, समीर खान, और एक 4 साल की बच्ची माहिरा शामिल हैं। इनमें से 2 लोगों की हालत ज्यादा गंभीर है। जिनके चेहरे, हाथ पैर, और पेट बारूद से बुरी तरह जल गये है। बच्ची की हालत फिर भी ठीक बताई जा रही है। जिस घर में ये विस्फोट हुआ है वहां की गली इतनी संकरी है कि यहां एंबुलेंस भी नहीं जा पा रही थी। हालांकि अब ये जांच का विषय है कि इनके पास पटाखे बनाने का लाइसेंस था की नहीं। क्योंकि शहर के बीचों-बीच इतनी बड़ी मात्रा में पटाखा बनाने का काम चलना अपने आप में ही बड़ी बात है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News