स्कूल वैन व ट्रक में जोरदार टक्कर, 8 घायल 2 की स्थिति नाजुक

2/9/2019 1:02:28 PM

धार: प्रदेश में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा। जिसके चलते शुक्रवार को इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन पर स्कूली बच्चों से भरी वैन और ट्रक में टक्कर हो जाने से 8 बच्चे घायल हो गए। घायलों में एक छात्र और स्कूली वैन के चालक की हालत गंभीर बनी हुई है, जिन्हें उपचार के लिए इंदौर रैफर किया गया है।



जानकारी के अनुसार, इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन पुलिस का चेकिंग पाइंट लगा था। पुलिस के डर से एक ट्रक चालक अपना संतुलन खो बैठा और स्कूली बच्चों से भरी वैन से टकरा गया। जिसमें लगभग 10 से 12 बच्चे थे। हादसे में वैन में सवार 7 बच्चे घायल हो गए। ड्राईवर तथा एक बच्चे को इंदौर रैफर किया गया है। अन्य का उपचार धार के निजी अस्पताल में किया जा रहा है। वैन में सवार बच्चे धार के आइडियल पब्लिक स्कूल के बताएं जा रहे है।



हादसे के बाद गुस्साई भीड़ ने आरोप लगाते हुए कहा कि इस स्थान पर पिछले लगभग एक माह से पुलिस द्वारा चेकिंग की जा रही है। चेकिंग को देखते हुए कई ट्रक चालक बच कर भागने का प्रयास करते हैं जिसके चलते यहां दुर्घटना की संभावना बनी रहती है। ग्रामीणों ने इसके विरोध में चक्काजाम भी कर दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।


 

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR