गुस्से में तीन तलाक कहने पर पति की जम कर धुनाई

7/14/2018 12:44:53 PM

बैतूल : मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में गुस्से में अपनी पत्नी को तीन बार तलाक देने वाले पति की उसके ससुराल वालों ने जम कर धुनाई कर दी। पति का आरोप है कि उसने पत्नी की कई साल से चली आ रही प्रताडऩा से तंग आकर पत्नी को तीन बार तलाक दिया था। पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है। मारपीट से बुरी तरह घायल युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सारणी पुलिस सूत्रों ने बताया कि पाथाखेड़ा निवासी मोहम्मद शब्बीर ने अपनी पत्नी को गुस्से में आकर तीन बार तलाक कह दिया। इसके कुछ देर बाद पत्नी के घर वालों ने शब्बीर की जमकर धुनाई कर दी। शब्बीर को बेहोशी की हालत में घोड़ाडोंगरी अस्पातल में भर्ती कराया गया। शब्बीर के मुताबिक उसका निकाह चार साल पहले हुआ था।

उसने आरोप लगाया कि शादी के कुछ महीने बाद मां और बहन की तबियत खराब होने पर उसने अपनी नौकरी बाहर होने के कारण उसने अपनी पत्नी को पाथाखेड़ा में घर पर ही छोडऩे की बात कही। इस पर पत्नी के घरवालों ने पंचायत बुलवा ली।

पंचायत ने फैसला दिया कि जहां शौहर रहेगा, बीवी भी उसी के साथ रहेगी। इसके बाद पत्नी भी उसके साथ आ गई। इसके बाद दोनों का छोटी-छोटी बात पर विवाद होता रहा। घटना के दिन भी दोनों में काफी नोकझोंक हुई, जिसके बाद उसने गुस्से में आकर पत्नी के परिजन के सामने ही उसे तीन बार तलाक कह दिया। 
 

kamal

This news is kamal