ऑनलाइन गेम के कर्ज से परेशान होकर छात्र ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट छोड़ा, मां से कहा,- मैं बिगड़ गया था मुझे माफ करना

2/22/2022 2:07:34 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर के भंवरकुआ थाना क्षेत्र की इन्द्रपुरी कॉलोनी में होस्टल में रहने वाले BA के 23 वर्षीय छात्र जितेन्द्र वास्कले ने हॉस्टल में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया।स्टूडेंट खरगोन जिले का रहने वाला है। छात्र ऑनलाइन गेम तीन पत्ती के कर्ज से परेशान था। वहीं छात्र ने फांसी लगाने से पहले एक सुसाइड नोट छोड़ा है। जिसमें उसने लिखा है कि सॉरी मां मैं बिगड़ गया हूं। मुझे माफ कर देना। मेरा मन ना ही घर आने के लिए करता है और ना ही कहीं और जाने का। मुझसे घर की परिस्थितियां देखी नहीं जाती। जाऊं तो कहां जाऊं। ना घर है ना जमीन। जो थी वह भी लोगों ने छीन ली। मैं अपने परिवार और दोस्तों से बहुत प्यार करता हूं। मुझे पैसों के लालच में जुआ खेलने की लत लग गई थी, मुझे लगा कि मैं ऑनलाइन गेम खेल कर पैसे जीत लूंगा और पापा मम्मी के लिए जल्दी एक नया घर और गुजारा करने के लिए थोड़ी बहुत जमीन ले लूंगा। लेकिन मैं पैसे नहीं जीत पाया, बहनों से मैं बहुत प्यार करता हूं।

बैंक से लिया कर्ज नहीं नहीं पा रहा था चुका

मृतक जितेंद्र को ऑनलाइन गेम तीन पत्ती की लत लग गई थी। जिसके कारण मृतक काफी कर्जे में आ गया था। उसने ऑनलाइन बैंक से कर्ज भी लिया था। जिसे वह चुका नहीं पा रहा था। इसके साथ ही बैंक वाले उसे धमकी भी दे रहे थे। इन सब बातों के कारण डिप्रेशन में आकर उसने कल देर रात फांसी लगा ली। मृतक मुख्य रूप से खरगोन जिले का रहने वाला है और इंदौर में हॉस्टल में रहकर BA की पढ़ाई करता था। इसेके साथ सिक्योरिटी गार्ड का काम भी करता था।

जांच में जुटी पुलिस  

फिलहाल पुलिस ने मृतक को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने युवक के पास से सुसाइड नोट और उसका मोबाइल बरामद किया हे। इसके साथ ही सुसाइड नोट और परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस जांच कर रही है।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News