स्कूल से लापता हुआ छात्र, दूसरे दिन तालाब में मिली लाश, लूडो में हार के चलते दोस्त ने ही कर दी हत्या

11/26/2021 2:55:40 PM

सिंगरौली (अनिल सिंह): सिंगरौली पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए महज 30 घंटों के अंदर अंधे हत्याकांड की गुत्थी सुलझा ली है। महज पब्जी व लूडो के चलते 50 रूपये पैसे को लेकर आरोपी ने युवक की हत्या कर तालाब में फेंक कर फरार हो गया था। वहीं जब इसकी जानकारी पुलिस को लगी तो सरई थाना पुलिस ने महज 24 घंटे में ही इसका खुलासा कर दिया।


 
मामला सिंगरौली जिले के सरई थाना क्षेत्र का है। जहां पिछले कुछ दिनों पहले दसवीं का छात्र स्कूल लंच के समय लापता हो गया। जिसके बाद परिजनों द्वारा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई। जिसके बाद पुलिस बच्चे की खोजबीन में जुट गई। 2 दिन बाद पुलिस को सूचना मिली कि स्कूल के पीछे बने तालाब में एक लाश तैर रही है। सरई पुलिस अपने दलबल के साथ वहां पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेते हुए शिनाख्त कराई। तो ये लाश उसी बच्चे की निकली जो गुमशुदा हुआ था।



मौके पर जांच के दौरान पुलिस को तालाब के पास ही झाड़ियों में कई पत्थर व खून के निशान भी मिले। पुलिस ने गंभीरता से मामले की जांच करते हुए संदिग्धों की धर पकड़ की औऱ पूछताछ की तो पाया कि मृत छात्र आशीष कुमार जायसवाल मोबाइल में गेम खेलने का शौकीन था, गेम में 50 रूपए हारने के बाद वह पैसे नहीं दे पाया। तो आरोपी ने लंच टाइम में अरहर के खेत में ले जाकर पत्थर से सिर पर वार कर उसे बेहोसी की हालत में तालाब में फेंक दिया। और मृतक का मोबाइल फोड़ कर अरहर के खेत में फेंक दिया। तालाब से शव निकाला गया तो पता चला कि सिर पर पत्थर से वार किया गया है। इस अंधे हत्याकांड मे पुलिस ने एक आरोपी को अपनी गिरफ्त में ले लिया है, और थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाले अभिभावकों से थाना प्रभारी ने आग्रह किया है कि अपने बच्चों को मोबाइल से गेम खेलने पर मना करें।

Vikas Tiwari

This news is Content Writer Vikas Tiwari