देवी अहिल्याबाई विश्वविद्यालय में युवा उत्सव में शामिल हुए स्टेडेंट्स, किसी ने नहीं किया कोरोना प्रोटोकॉल का पालन

1/12/2022 6:46:19 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): बढ़ते कोरोना के मरीज और ऐसे में देवी अहिल्या विश्वविद्यालय इंदौर द्वारा आयोजित अंतर ज़िला विश्वविद्यालय स्तरीय युवा उत्सव जारी है। 3 दिनी इस उत्सव के दूसरे दिन माइम, स्कीट, मिमक्री सहित अन्य विधाओं की प्रस्तुतियां हुईं। आज स्वामी विवेकानंद जयंती पर युवा दिवस होने के कारण भी इस उत्सव के दूसरे दिन स्टूडेंट के बीच उत्साह देखा गया। युवा उत्सव में पहुंचे विद्यार्थी क्रोना प्रोटोकॉल का पूर्ण रुप से पालन नहीं करते देखें गए।



खंडवा रोड पर विश्वविद्यालय के तक्षशिला परिसर सभागृह में अंतर ज़िला विश्वविद्यालय स्तरीय युवा उत्सव जारी है। युवा उत्सव का दूसरा दिन स्वामी विवेकानंद जयंती के कारण खास बना। विश्वविद्यालय के रजिस्टार ने युवा उत्सव के मौके पर संबोधित करते हुए सभी छात्र छात्राओं को राष्ट्र के प्रति समर्पित भावना से काम करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने संभाग के सभी 8 जिलों से आए प्रतिभागियों को शुभकामनाएं भी दीं। इस युवा उत्सव में समूह लोकनृत्य, शास्त्रीय एकल नृत्य, सुगम संगीत, गीत, भजन, भारतीय समूह गायन, साहित्यिक विधाओं और ललित कला की विभिन्न विधाओं की प्रस्तुतियां दी रहे हैं। दूसरे दिन नाट्य विधाओं की प्रस्तुतियां हुई। इसमें छात्र छात्राओं ने सोलो एक्ट, मिमिक्री, स्कीट और माईम वर्ग में प्रस्तुतियां दी... संभाग स्तरीय इस युवा उत्सव में सफलता प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राएं और उनके समूह अगले चरण में छतरपुर में आयोजित होने वाले अंतर विश्वविद्यालय युवा उत्सव में शिरकत करेंगे। गुरुवार को युवा उत्सव का अंतिम दिन होगा।



युवा उत्सव में शामिल होने और होने वाली प्रतियोगिता को देखने पहुंचे कई छात्र ऑडिटोरियम की कुर्सियों पर ऐसे भी दिखे जिनके चेहरे पर मास्क नहीं था। लेकिन छात्र कल्याण संकाय के जिम्मेदार डॉक्टर लक्ष्मीकांत त्रिपाठी ने होने वाले कार्यक्रम को पूरी तरह प्रोटोकॉल का पालन करते हुए करना बताया।

Vikas Tiwari

This news is Content Writer Vikas Tiwari