सब इंस्पेक्टर के पति ने बिना इलाज जमीन पर तोड़ा दम, कोरोना योद्धाओं का यह हाल है तो आमजन...

5/5/2021 7:07:39 PM

अशोकनगर(भारतेंदु बैस): आज प्रदेश का सिस्टम कोरोना वायरस के सामने फेल होता नजर आ रहा है। शासन-प्रशासन के बड़े बड़े दावे महज कागजी नजर आए जब कोरोना काल में लोगों को संक्रमण से बचाने वाले योद्धा को भी अस्पताल में अच्छी स्वास्थ्य सेवाएं नहीं मिल पाई और मरीज ने बिना इलाज ही जमीन पर ही तड़प तड़प कर दम तोड़ दिया।

PunjabKesari

दरअसल, अशोकनगर जिला अस्पताल में महिला सब इंस्पेक्टर के पति और कोरोना योद्धा जिनको ना अस्पताल में बेड मिला ना किसी डॉक्टर ने इलाज किया। बिना इलाज के ही जिले में पदस्थ पटवारी ने अस्पताल की गैलरी में ही दम तोड़ दिया। उनकी पत्नी चंदेरी तहसील में ही पदस्थ है और कोरोना योद्धा के रूप में सेवा दे रही है। अब सोचने वाली बात यह है कि जब सरकारी कर्मचारियों को ही कोई सुविधा नहीं मिल पा रही है तो आम आदमी के क्या हालात होंगे?

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, सब इंस्पेक्टर के पति जो पटवारी थे उन्हें देर रात जिला अस्पताल लाया गया था उन्हें पेट दर्द और उल्टी की शिकायत थी। लेकिन कोई भी डॉक्टर उनके पति को चेक करने नहीं आया और सुबह होते होते पति ने बिना इलाज के ही दम तोड़ दिया। सब इंस्पेक्टर ने बताया कि हमने हमारे थाना निरीक्षक को भी फोन किया कि साहब आप बोल दो आपके कहने से इलाज हो जाये लेकिन फिर भी कुछ नहीं हुआ। ऐसे में सवाल उठता है कि जब सरकारी कर्मचारी जो कि कोरोना संक्रमित मरीजों के बीच जाकर आम जनता की मदद कर रहे हैं लेकिन अफ़सोस की बात यह है कि वे स्वयं इलाज के लिए तरस रहे हैं। वहीं पटवारी की ड्यूटी कोरोना प्रभावित वार्ड में लगाई गई थी। जब इन फ्रंट लाइन वर्कर की यह हालात है तो आम जनता का क्या हाल हो रहा होगा यह आप अच्छे से समझ सकते हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News