BSc Student Suicide Case: आत्महत्या मामले में जांच पूरी, सब इंस्पेक्टर विकाश शर्मा को मिली क्लीन चीट

3/16/2022 8:20:11 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर में बीएससी छात्र आत्महत्या मामले में आरोपों में घिरे पुलिसकर्मियों को एसीपी ने अपनी जांच में क्लीन चिट दे दी है। आत्महत्या की वजह छात्र की प्रेमिका से शादी ना होने के चलते यह कदम उठाने की बात सामने आई है। दरअसल कुछ दिन पहले इन्दौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र के विजय नगर में रहने वाले बीएससी छात्र आकाश बडिया ने विजयश्री नगर में अपने ही घर मे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। 

सब इंस्पेक्टर विकास शर्मा पर प्रताड़ित करने के आरोप 

घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद किया था। इस दौरान परिजनों को आकाश के मोबाइल में मिले, एक मैसेज में आकाश ने चंदन नगर थाना प्रभारी दिलीप पूरी और सब इंस्पेक्टर विकास शर्मा पर प्रताड़ित करने के गंभीर आरोप लगाए थे। इसको लेकर आला अधिकारियों ने एसीपी राजीव भदौरिया को इस पूरे मामले की जांच सौंपी थी। जांच में दोनों ही पुलिसकर्मियों को एसीपी की ओर से क्लीन चिट देते हुए दोषमुक्त किया है। वहीं पुलिस जांच में और भी कई मैसेज मोबाइल में प्राप्त हुए है। जिसमें प्रेमिका से शादी ना कर पाना आत्महत्या की वजह बताई जा रही है।

जांच में प्रेम प्रसंग का सामने आया था मामला 

छात्र के परिवार में भी पुलिस विभाग में होमगार्ड में पदस्थ है। छात्र का सब इंस्पेक्टर विकास शर्मा के परिचित युवती के साथ प्रेम प्रसंग था। कई बार विकास ने उसे समझाने की भी कोशिश की। परिजन इस शादी से इंकार कर रहे थे। छात्र लगातार शादी करने के लिए दबाव बना रहा था। आत्महत्या के बाद परिजनों ने पुलिसकर्मी पर प्रताड़ना के आरोप लगाए थे। जिस पर एसीपी की ओर से जांच में पुलिसकर्मियों को क्लीन चिट दे दी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News