जिले में इस पोस्टर के लगने से कांग्रेस में मच गया बवाल

10/28/2018 3:59:19 PM

भोपाल: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी सहित प्रदेश की राजनीति के बड़े नामो को लेकर इंदौर में एक विवादित पोस्टर सामने आया है। जिसके चलते एक बड़ा राजनीतिक बखेड़ा खड़ा हो गया। मिली जानकारी के अनुसार अज्ञात लोगों ने इंदौर के रीगल तिराहे पर डीआईजी कार्यालय के सामने ऐसा विवादित पोस्टर लगाया है कि हर कांग्रेसी कार्यकर्ता आक्रोशित हो उठे।
 

दरअसल, बीते कुछ दिनों पहले राउ के कांग्रेस विधायक और प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी के जनसंपर्क के दौरान पार्टी गई तेल लेने वाली बात सामने आई थी जिसका खंडन करते हुए पटवारी ने कहा था कि वे बीजेपी कार्यकर्ता के घर गए थे और उनकी बात को मीडिया में तोड़ मरोड़कर पेश किया गया है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए कांग्रेस अध्यक्ष के 29 - 30 अक्टूबर को होने वाले इंदौर आगमन शरारती तत्वों ने पोस्टर के जरिये कांग्रेस और उसके नेताओ का जमकर मजाक उड़ाया।

 

पोस्टर में राहुल गांधी बस में सवार है और उनके हाथ मे कांग्रेस गई तेल लेने वाला बैनर है। वही विवाद की बड़ी वजह है बस के अगले हिस्से का शीर्षक जिस पर लिखा है पप्पू ऑइल सेंटर और उसके नीचे लिखा है तेल की चलती दुकान। वही प्रदेश  अध्यक्ष कमलनाथ,जीतू, दिग्गी और सिंधिया का नाम लिखा है। इसके अलावा राउ विधानसभा के कार्यकर्ताओं का नाम और शहर कांग्रेस अध्यक्ष प्रमोद टण्डन कक नाम भी लिखा। 

वहीं बस के साथ दोपहिया वाहन पर दिग्गी और जीतू पटवारी को साथ मे दिखाया है। अब ये पोस्टर किसने लगाया है इसका तो पता नही चल पाया है। पोस्टर के सामने आने के बाद इंदौर के कांग्रेसियो में नाराजगी है क्योंकि आचार सहिंता के दौरान इस तरह के विवादित पोस्टर लगाने की हिमाकत कौन कर सकता है। वो भी डीआईजी कार्यालय के सामने जहां पुलिस हमेशा सख्त रहती है। 

suman

This news is suman