SDM ऑफिस में सरेआम गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप

8/6/2019 10:47:08 AM

सागर: सागर जिले के एसडीएम ऑफिस के दिनदिहाड़े बदमाश एक युवक को गोली मारकर फरार हो गए। गोली लगने की युवक की मौके पर ही मौत हो गई। गोली चलने की घटना से हड़कंप मच गया और अफरा तफरी का माहौल बन गया। सूचना मिलते ही वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे। लेकिन वारदात को अंजाम देकर बदमाश फायरिंग करने के बाद फरार हो गए।



जानकारी के अनुसार, सोमवार को एसडीएम कार्यालय के बाहर गोलू दवाड़े नाम के युवक की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हैरानी की बात है कि एसडीएम कार्यालय को एक सुरक्षित स्थान माना जाता है, जहां अधिकारियों को आवाजाही रहती है, जिसके चलते पुलिस सुरक्षा में तैनात रहती है। इसके बावजूद बदमाशों ने दिनदहाड़े फायरिंग की और युवक की मौत हो गई। सूत्रों की माने को गोलू दवाड़े खुद हत्या का आरोपी है। स्थानिय लोगों के अनुसार, सागर शहर में दो साल पहले घटित रत्तू हत्याकांड का गोलू को मुख्य आरोपी माना जाता है।



वहीं गोलू दवाड़े के परिजनों ने बताया कि हत्या की वजह अवैध शराब के कारोबार को लेकर लंबे समय से खींचतान हो सकती है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। साथ ही परिजनों से पूछताछ के आधार पर अपराधियों की पहचान कर रही है।  

meena

This news is Edited By meena