कमल का बटन ऐसा दबे कि बीप की आवाज कमलनाथ को सुनाई दे- सुदीप पटेल

10/28/2020 1:11:30 PM

भोपाल(प्रतुल पाराशर): खंडवा जिले के मांधाता विधानसभा सीट के उपचुनाव में भाजपा का प्रचार अभियान जोर पकड़ चुका है। कृषि मंत्री कमल पटेल के पुत्र खिरकिया जनपद पंचायत के उपाध्यक्ष सुदीप पटेल गांव - गांव जाकर भाजपा के मतदान की अपील कर रहे हैं। किल्लोद विकास खंड के ग्राम गुरावा में जनसभा को संबोधित करते हुए सुदीप पटेल ने भाजपा उम्मीदवार नारायण पटेल के पक्ष में मतदान की अपील करते हुए कहा कि 3 नवंबर को 3 नंबर पर कमल के फूल का बटन ऐसा दबे कि उसके बीप का आवाज कमलनाथ को सुनाई दे, उन्होंने क्षेत्र के सभी 45 मतदान केंद्रों पर भाजपा की जीत की उम्मीद जताई। 


सुदीप पटेल ने कहा कि ग्राम गुराव संत सिंगाजी की तपोभूमि है, यहां के लोगों ने मां नर्मदा के लिए अपनी जमीन और अपने घर खो दिए हैं, तीन तरफ से इंदिरा सागर के बैक वाटर से घिरे इस क्षेत्र में पर्यटन की असीम संभावनाएं हैं। सुदीप पटेल ने कहा कि भाजपा के सत्ता में बने रहने के साथ इस क्षेत्र को विशेष क्षेत्र की श्रेणी में लाकर तेजी से विकास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा के शासन में गांव का स्वरूप बदल रहा है, गांव में नालियों और सड़कों का निर्माण हुआ है, विकास की इस रफ्तार को जारी रखा जाएगा।


सुदीप पटेल ने उपचुनाव को टर्निंग पॉइंट बताते हुए कहा कि नारायण पटेल अब भाजपा में आ चुके हैं। वह सज्जन और जनाधार वाले नेता हैं, उन्होंने कहा कि पिताजी अक्सर नारायण पटेल से कहते थे कि आप अच्छे व्यक्ति हो लेकिन गलत पार्टी में हो, अब वो सही पार्टी में हैं उन्हें विजयी बनाकर विधानसभा में भेजना हम सबकी जिम्मेदारी है। सभा में  गणमान्य नागरिक मौजूद थे।

meena

This news is meena