दुष्कर्म के आरोपी ने की आत्महत्या

8/16/2018 12:03:29 PM

छतरपुर : दलीपुर में दुष्कर्म के एक आरोपित ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है। जानकारी के अनुसार 40 वर्षीय राधे पाल निवासी दलीपुर लंबे समय से शादी विवाह का कारोबार करता था। उड़ीसा छत्तीसगढ़ जैसे अन्य जगहों से शादी करवाया करता था और शादी के एवज में ग्राहकों से बड़ी रकम वसूलता था। ऐसे ही मामले की शिकार हुई गांव की आदिवासी युवती को 3 जुलाई को राधे पाल बहला फुसला कर अपने साथ ले गया था।

आरोपी राधे पाल आदिवासी युवती को अपने साथ कई प्रांतों में लेकर घूमता रहा और दुष्कर्म करता रहा। इतना ही नहीं युवती के सौदे करने ग्राहक खोजता रहा।  जब आरोपी को कोई ग्राहक नहीं मिला, तो आदिवासी युवती को लेकर 7 जुलाई को वापस दलीपुर आ गया था। इस पूरी घटना को लेकर युवती और उसके परिजनों ने थाना बमनोरा पुलिस को जानकारी दी थी।

बमनौरा थाना प्रभारी ने युवती एवं परिजनों के बयानों पर आरोपी राधे पाल पर दुष्कर्म की धारा 376 के साथ हरिजन एक्ट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। इसी बीच पीड़ित युवती के परिजनों एवं राधे पाल के बीच 20 हजार रुपए में आपसी समझौता होना तय हुया था। समझौता हो पाता इसके पहले ही आरोपित राधे पाल ने अपने निजी मकान में फंदा बनाकर फांसी लगा ली।

 

suman

This news is suman