अटलजी के लिए ऐसी दीवानगी नहीं देखी होगी, निधन से दुखी होकर सुसाइड करने जा रहा था ये युवक

8/21/2018 1:36:09 PM

इंदौर : पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन से एक युवक इतना दुखी हुआ, कि रविवार रात वह अपनी जान देने के लिए रेलवे पटरी पर जाकर लेट गया। करीब डेढ़ घंटे वह वहां पड़ा रहा, लेकिन संयोग से इस दौरान कोई ट्रेन नहीं गुजरी। पुलिस की सजगता से उसकी जान बच गई और उसे घर पहुंचाया गया।

हीरानगर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उन्हें रात करीब 12 बजे सूचना मिली थी कि एमआर 10 ब्रिज के नीचे पटरी पर एक युवक आत्महत्या करने के लिए लेटा हुआ है। इसके बाद वे मौके पर पहुंचे। पूछताछ में युवक ने अपना नाम सचिन निवासी माणिकबाग कॉलोनी बताया। सचिन ने बताया कि उसके नेता अटल बिहारी वाजपेयी का निधन हो गया, वह देश के अच्छे नेता थे। उनके जाने का गम वह सह नहीं पा रहा है। इस कारण वह आत्महत्या करना चाहता है।

दो घंटे बाद माना युवक
पुलिस अधिकारी युवक को एक घंटा समझाते रहे, लेकिन वह पटरी से नहीं उठा। इस पर उन्होंने थाने से और बल बुलवाया। इसके बाद उन्होंने युवक को उठाने की कोशिश की तो वह झूमाझटकी करने लगा। इस पर उसे जबरन उठाकर थाने लाया गया। वह बार-बार रट लगाए हुए था कि उसके नेता की मौत हो गई है। इस कारण वह जीना नहीं चाहता है। करीब दो घंटे के बाद वह माना। इसके बाद उसकी पत्नी से फोन पर संपर्क किया गया। सचिन की पत्नी ने बताया कि पति मजदूरी करता है। उसके भाई को थाने बुलाकर सचिन को घर भेजा गया।

Prashar

This news is Prashar