250 समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल हुई पार्षद सुनीता कुशवाह, बीजेपी को झटका

8/2/2022 5:13:47 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): मध्य प्रदेश में चुनाव खत्म होने के बाद में नेताओं का पाला बदलने का दौर अभी तक खत्म नहीं हुआ है। ग्वालियर महापौर शोभा सिकरवार (sobha sikarwar) के शपथ लेने के बाद से ही उनकी चुनौतियां शुरू हो गई हैं। उनके लिए सबसे बड़ी चुनौती 3 दिन बाद यानी 5 अगस्त को नई परिषद (new committee gwalior) के गठन होना है। उससे पहले सम्मेलन और उसमें सभापति का चुनाव भी महत्लपूर्ण है।

सुनीता अरुण कुशवाह नेे ज्वाइन की कांग्रेस 

ऐसे में भाजपा-कांग्रेस (bjp-congress) में सभापति को लेकर आखिरी जोड़तोड़ शुरू हो गई है। बाड़ाबंदी से बचाने के लिए भाजपा (bjp) ने 34 पार्षद दिल्ली (delhi) भेजने का फैसला किया है और मंगलवार सुबह बस के जरिए दिल्ली के लिए रवाना हो गए तो वहीं ग्वालियर मेयर (gwalior mayor) शोभा सिकरवार ने बड़ा झटका देते हुए वार्ड 33 की निर्दलीय पार्षद सुनीता अरुण कुशवाह (sunita kushwah) को कांग्रेस (congress) में शामिल कर उनका समर्थन जुटाया है।

सेंधमारी में कामयाब हुई कांग्रेस 

अरुण कुशवाह (arun kushwah) पहले भाजपा के सक्रिय कार्यकर्ता (kushwah was active worker of bjp) रह चुके हैं। पार्षद सुनीता कुशवाह ने शोभा सिकरवार के निवास पर ढाई सौ समर्थकों के साथ कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। इस दौरान ग्वालियर जिला अध्यक्ष सहित अन्य पदाधिकारी भी यहां मौजूद रहे।
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News