BJP प्रत्याशी के समर्थकों ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से की मारपीट! कांग्रेस प्रत्याशी ने SP से की शिकायत

11/2/2020 6:21:59 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): ग्वालियर में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थकों के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं के मारपीट का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि BJP प्रत्याशी के समर्थक उनके लोगों पर उनके पक्ष में मतदान का दबाव बना रहे हैं और इंकार करने पर मारपीट कर रहे हैं। कांग्रेस प्रत्याशी ने उनके समर्थकों को जान से मारने की धमकी देने के भी आरोप लगाए हैं। साथ ही एसपी ऑफिस आकर शिकायत भी दर्ज कराई है।



ग्वालियर विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी सुनील शर्मा अपने समर्थकों के साथ एसपी ऑफिस पहुंचे। उन्होंने शिकायत दर्ज कराई कि उनके समर्थकों के साथ पिछले कुछ दिनों से भाजपा प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह तोमर के समर्थक मारपीट कर रहे हैं। भाजपा प्रत्याशी के समर्थक ने पुलिस थाने में खड़े होकर जान से मारने की धमकी दी। सुनील शर्मा ने कहा कि प्रद्युम्न के समर्थक घर में घुसकर मारपीट कर रहे हैं और मतदाता पर दबाव बना रहे हैं कि प्रद्युम्न को ही वोट देना।



उधर एक महिला मतदाता और उसके पति ने भी भाजपा प्रत्याशी समर्थकों पर मारपीट करने के आरोप लगाए। उसने कहा कि वो सुनील शर्मा को वोट देगी तो उसे धमकी दी गई कि कांच मिल क्षेत्र में रह नहीं पाओगे। सुनील शर्मा और उनके समर्थकों की शिकायत सुनने के बाद एसपी ने वरिष्ठ अधिकारियों को घटना की जांच के बाद कार्र वाई के निर्देश दिये हैं। मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी सुनील शर्मा ने कहा कि प्रद्युम्न सिंह तोमर और उनके समर्थक गुंडागर्दी पर उतर आये हैं ये आतंक पैदा कर रहे हैं ऐसे में कैसे चुनाव लड़ा जा सकता है लेकिन जनता इन्हे जवाब जरूर देगी।

Vikas Tiwari

This news is Vikas Tiwari