सिंधिया स्कूल में दीवार फांद घुसा संदिग्ध, पकड़ने के बाद हो गई अजीब मुसीबत

2/22/2021 6:39:34 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): देश के प्रसिद्ध स्कूलों में शुमार ऐतिहासिक किले के सिंधिया स्कूल में दीवार फांद कर घुसे एक संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ा गया है। यह व्यक्ति कौन है कहां से आया है और स्कूल में इसके घुसने का क्या मकसद था। इसे लेकर पुलिस और जांच एजेंसियां पड़ताल कर रही है। फिलहाल इस व्यक्ति के नेपाली होने की संभावना है। पुलिस और स्कूल के सुरक्षाकर्मी युवक की बोली नहीं समझ पा रहे हैं।



शहर के ऐतिहासिक किले पर स्थित सिंधिया स्कूल छात्रावास में उस समय हड़कंप मच गया जब एक संदिग्ध युवक स्कूल की सभी सुरक्षाओं को चकमा देकर अंदर घुस आया जैसे ही छात्रावास की दीवार फांद कर संदिग्ध युवक के अंदर आने की सूचना प्रबंधन को हुई वैसे ही सिंधिया स्कूल प्रबंधन के रोंगटे खड़े हो गए अचानक आनन-फानन में सुरक्षा में तैनात स्कूल सुरक्षा गार्डस मौके पर पहुंचे और संदिग्ध युवक को पकड़ कर बैठा लिया।



इस बीच बहोंडापुर पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद छात्रावास पहुंची पुलिस ने संदिग्ध युवक को अपनी हिरासत में ले लिया पुलिस ने जब पकड़े गए संदिग्ध युवक से जब पूछताछ की तो पहले तो अभी तक कोई भी उसकी बात नहीं समझ पा रहा है। लेकिन प्रारंभिक पूछताछ में जो बात सामने आई है उसके अनुसार वह अपना नाम प्रेम कार्की और नेपाल के अलावा कुछ नहीं बोल रहा है फिलहाल पुलिस पकड़े गए संदिग्ध युवक की भाषा को लेकर उलझन में पड़ी हुई है और उसे समझने की कोशिश के लिए लैंग्वेज ट्रांसलेटर की मदद ले रही है हालांकि युवक के पास से उसकी पहचान संबंधी कोई भी दस्तावेज नहीं मिला है लेकिन अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि आखिरकार संदिग्ध युवक छात्रावास में क्यों घुसा था।

 

meena

This news is Content Writer meena