स्वरा भास्कर का साध्वी प्रज्ञा पर वार, कहा-भगवा पहनने से कोई ''साधु'' नहीं हो जाता

5/6/2019 4:18:47 PM

भोपाल: मीडिया में चर्चा दौरान एक बार फिर से फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भोपाल से बीजेपी प्रत्याशी प्रज्ञा ठाकुर को सीधे-सीधे निशाने पर लिया। उन्होंने कहा ढोंगियों से मुझे डर नहीं लगता। मुझे नहीं लगता कि भगवा चोला पहनने से आपके अंदर कुछ खास शक्ति आ जाती है। उन्होंने सीधे तौर पर दिग्विजय सिंह को बेहतर कैंडिडेट बताया।




स्वरा भास्कर ने कहा बीजेपी ने प्रज्ञा को अपना प्रत्याशी बनाया ये शर्मनाक बात है। प्रज्ञा, भगवा चोला पहनकर हिन्दू धर्म का अपमान कर रही हैं। स्वरा ने कहा की प्रज्ञा ठाकुर हिन्दू है और उन पर आतंकवाद का आरोप लगा है। इसलिए उन्हें हिन्दू आतंकवाद का आरोपी मानती हैं।




फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने कॉग्रेस का खुले स्वर में समर्थन किया. कांग्रेस मेनिफेस्टो में देश के हर वर्ग के लिए विजन है. मोदी और राहुल गांधी में कौन प्रधानमंत्री बनने योग्य है,इस सवाल पर स्वरा ने कहा, राहुल संविधान, एकता, रोजगार,किसान की बात कर रहे हैं।अगर वो प्रधानमंत्री बनते हैं और यही बात करते है तो वो अच्छे प्रधानमंत्री साबित होंगे।




एक सवाल के जबाव में उन्होंने कहा कि प्रज्ञा ठाकुर के विरोध में बोलने पर कहीं वो स्वरा को श्राप ना दे दे, तो उन्होंने कहा कि मुझे ढोंगियों से डर नहीं लगता। मुझे नहीं लगता कि भगवा धारण करने से आपके अंदर कुछ खास शक्ति आ जाती है। ये हिंदू धर्म और आस्था के साथ खिलवाड़ है। एक हिंदू होने के नाते मुझे बुरा लगता है कि इस धर्म का गलत इस्तेमाल हो रहा है।
 

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR