सामने आई बजरंगी बाबा की असलियत! सट्टेबाजी में घाटा होने पर बन गया था तांत्रिक, इस तरह खुली पोल

12/20/2021 6:02:40 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर की वन विभाग की टीम ने एरोड्रम थाना क्षेत्र के अखंड नगर में छापेमारी करते हुए एक ऐसे तांत्रिक बाबा को गिरफ्तार किया है जो तांत्रिक क्रिया के नाम से कछुओं की पूजा कराकर लोगों से पैसा वसूल करता था। वही तांत्रिक बाबा से वन विभाग की टीम ने दो दुर्लभ जाति की कछुए भी बरामद किए है।

दरसअल, वन विभाग की टीम को मुखबिर से लगातार सूचना मिल रही थी कि एरोड्रम थाना क्षेत्र के अखण्ड नगर रहने वाला तांत्रिक बाबा अजय मिश्रा उर्फ बजरंगी बाबा धन की उपलब्धि के लिए दुर्लभ कछुओं की पूजा करा कर लोगों से पैसा वसूल रहा है। इस पर वन विभाग की टीम ने एरोड्रम थाना क्षेत्र स्थित अखण्ड नगर में छापामारी करते हुए दो दुर्लभ कछुए व तांत्रिक बाबा अजय मिश्रा को गिरफ्तार कर वन्य प्राणी अधिनियम के तहत कार्यवाही कर कछुओं को जब्त किया है।

बताया जा रहा है कि तांत्रिक बाबा अजय मिश्रा पूर्व में सट्टे के मामले में जेल भी जा चुका है और सट्टे में भारी नुकसान होने के बाद अजय मिश्रा ने तांत्रिक बाबा बनकर लोगों को कछुओं की पूजा कराकर सट्टे में हुए भारी नुकसान को पूरा करने के लिए लोगों को तांत्रिक बाबा बनकर धन का लालच देता था और लोगो से तांत्रिक बाबा बनकर सट्टे में हुए नुकसान को पूरा कर रहा था।

meena

This news is Content Writer meena