टीचर ने छात्रा का रास्ता रोक शादी के लिए किया प्रपोज...किसी और से शादी नहीं करने की दी धमकी, गिरफ्तार

12/15/2022 2:02:54 PM

खंडवा(निशात सिद्दीकी): मध्यप्रदेश के खंडवा में एक शिक्षक ने शिक्षा के पेशे को बदनाम करने का काम किया हैं। एक अतिथि शिक्षक ने 10 कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा को रस्ते में रोक उसके साथ छेड़छाड़ कर उस से शादी करने की बात कही। साथ ही उसे धमकी भी दी कि वह उसकी शादी किसी और से भी नहीं होने देगा। 16 वर्षीय छात्रा की शिकायत पर आरोपी अतिथि शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैं।

खंडवा के खालवा में दसवीं की छात्रा से छेड़छाड़ और धमकी देने का मामला सामने आया हैं। दरअसल 10 कक्षा में पढ़ने वाली 16 वर्षीय छात्रा से पड़ोस के गांव की स्कूल में पढ़ाने वाले एक अथिति शिक्षक ने छेड़छाड़ कर उसे धमकी दी है कि वह उसे शादी नहीं करेगी तो उसकी दूसरी जगह भी शादी नहीं होने देगा। छात्रा दूसरे गांव के एक स्कूल में पढ़ती है। जबकि आरोपी अतिथि शिक्षक विकास पालवी पीपल्या भोजू के स्कूल में अतिथि शिक्षक है। 16 वर्षीय छात्रा का आरोप है कि शिक्षक पिछले कुछ दिनों से परेशान कर रहा था। मंगलवार को रास्ता रोककर शादी का प्रस्ताव रखा। धमकी भी दी कि, किसी दूसरे से शादी नहीं करने दूंगा।

खालवा थाने के टीआई गणपत कनैल के अनुसार क्षेत्र में रहने वाली 16 वर्षीय लड़की दसवीं की एक छात्रा ने आरोपी अतिथि शिक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। उसने पीपल्या भोजू में रहने वाले अतिथि शिक्षक विकास पालवी (30) के खिलाफ छेड़छाड़ व धमकाने का केस दर्ज किया है। पीड़िता मंगलवार सुबह जब स्कूल के लिए निकली तो रोशनी गांव में विकास पहुंच गया। वहां उसने पीड़िता का रास्ता रोककर शादी करने की बात कही। पीड़िता ने जब इनकार किया तो वह धमकाने लगा कि, मेरे अलावा कोई दूसरा शादी नहीं कर सकता। मैं किसी दूसरे से तेरी शादी नहीं होने दूंगा। पीड़िता घबरा गई। उसने स्कूल में पहुंचकर पिता को फोन लगाया। उसके बाद विकास की करतूत थाने तक पहुंची। आरोपी पिछले कई दिनों से पीड़िता को परेशान कर रहा था। लेकिन वह विरोध नहीं कर पा रही थी इसलिए उसका हौसला बढ़ता गया और उसने छात्रा का रास्ता रोक लिया। आरोपी विकास को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

meena

This news is Content Writer meena