शादी समारोह में बदमाशों का आतंक, मारपीट करके गाड़ियों के कांच तोड़े, पुलिस ने पकड़कर निकाल जुलूस,लगवाई झाड़ू

5/2/2022 11:14:06 AM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर शहर में एक बार फिर बदमाशों का आतंक देखने को मिला है। जहां तीन बदमाशों ने एक शादी वाले घर पहुंचकर ना सिर्फ जमकर हंगामा किया बल्कि एक युवक का सिर फोड़ दिया। जब इतने से भी बदमाशों का मन नहीं भरा तो देर रात फिर बदमाश पीड़ित परिवार के घर पहुंचे। जहां उन्होंने परिजनों को अपशब्द कहे और जाते-जाते सड़क पर खड़ी कई गाड़ियों के कांच फोड़ दिए। वही सदर बाजार पुलिस ने कुछ घंटों में 3 बदमाशों को गिरफ्तार कर उसी जगह जुलूस निकाला और झाड़ू लगवाई।



दरअसल घटना इंदौर के सदर बाजार थाना क्षेत्र की राधा नगर कॉलोनी की है, जहां एक परिवार में विवाह कार्यक्रम चल रहा था। इसी दौरान जूना रिसाला में रहने वाले तीन युवक मौके पर पहुंचे। उन्होने परिजनों के साथ बदतमीजी की। जब परिवार के एक युवक ने बदमाशों का विरोध किया तो उसका पत्थर से सिर फोड़ दिया और मौके से फरार हो गए।



जब बदमाशों का इतने से भी मन नहीं भरा तो देर रात वापस लौटकर आए और फिर ना सिर्फ जमकर हंगामा किया साथ ही उसी कॉलोनी में सड़क खड़ी कई गाड़ियों के कांच भी फोड़ दिया। कार के कांच फोड़ने की पूरी घटना एक घर मे लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सदर बाजार पुलिस ने मामला दर्ज किया और आरोपियों को कुछ ही घंटों में गिरफ्तार कर उसी जगह जुलूस निकाला। इतना ही नहीं जहां कारों में तोड़फोड़ की थी वहां झाड़ू भी लगवाई।

meena

This news is Content Writer meena