पीली गाड़ी का आतंक पूरे शहर में...एक तरफ इससे दूसरी तरफ प्रॉपर्टी टैक्स से लोगों को मारा जा रहा- संजय शुक्ला

6/25/2022 5:55:55 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में चुनाव प्रचार चरम पर चल रहा है। बात करे इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला की तो उन्होंने आरोप लगाया कि राऊ क्षेत्र से नर्मदा का पानी आता है और उसी विधानसभा में पानी नहीं है। निगम के पास जल में डालने के लिए 1 रुपये की दवाई तक नहीं है। इंदौर शहर में सबसे बेकार पानी जनता को दिया जा रहा है।

दरअसल, कांग्रेस महापौर प्रत्याशी के महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला विधानसभा राऊ में अपना प्रचार कर रहे है। संजय शुक्ला बताया कि राऊ क्षेत्र से पानी पूरे शहर में जाता है पर राऊ की जनता को नर्मदा का पानी नहीं मिलता है। यशवंत सागर से जो पानी जलूद में जाता है वहां दवाई डालने के पैसे निगम के पास नहीं है। इंदौर शहर की जनता को गंदा पानी दिया जा रहा है। एक पानी से मारा जा रहा है दूसरी तरफ कोरोना से मारा गया।



शुक्ला ने आगे बताया कि एक तरफ संपत्ति कर से मारा जा रहा है तो एक तरफ पीली गाड़ी से मारा जा रहा है ..संजय शुक्ला ने भाजपा के प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव को आड़े हाथ लेते हुए बोले कि वह निगम की पीली गाड़ी की तारीफ कर रहे है कि कोरोना काल में मदद की अगर उन्होंने मदद की तो डॉक्टर कहां गए थे। सफाई कर्मचारी कहां गए थे। समाज सेवी कहां गए थे। कोरोना काल में, पीली गाड़ी का आतंक पूरे शहर में है,कोर्ट के अंदर भी उन्होंने झूठ ही बोला निगम की,जबकि हाई कोर्ट ने खुद कहा था कि हॉस्पिटल शुरू क्यों नहीं शुरू किए जा रहे हैं। यह सिर्फ झूठ बोलते हैं,मंहगाई से जनता अलग मर रही है। जनता उन्हें एक वोट नहीं देगी इनकी जमानत जब्त होगी।

meena

This news is Content Writer meena