नहीं थम रहा ''The Accidental Prime Minister'' पर उठा विवाद, अब NSUI प्रदेशाध्यक्ष ने दी धमकी

12/29/2018 10:52:09 AM

भोपाल: पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर आधारित किताब पर बनी फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। देश भर में इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद कांग्रेस के तमाम नेताओं की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। इसी क्रम में एनएसयूआई प्रदेशाध्यक्ष विपिन वानखेड़े ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि, जो भी इस झूठी फिल्म को दिखाने का प्रयास करेगा उस थिएटर के नुकसान की जिम्मेदारी स्वयं उसके मालिक की होगी।

पहले खबर आई थी कि, कांग्रेस शासित राज्यों में इसे बैन किया जा सकता है लेकिन बाद में मध्यप्रदेश कांग्रेस की ओर से इस खबर को अफवाह बताया गया। विवादित फिल्म पर बैन को लेकर कांग्रेस के मीडिया प्रभारी नरेंद्र सलूजा ने कहा है कि, 'हमने फिल्म पर कोई बैन नहीं लगाया है, न ही हमने ऐसी कोई मांग की है। फ़िल्म इतनी घटिया है कि हम इस पर चर्चा भी नहीं करना चाहते। हम फ़िल्म को बेकार की पब्लिसिटी नहीं दिलाना चाहते।' वहीं अभिनेता अनुपम खेर ने भी बयान देते हुए कहा है कि, 'जितना वे विरोध करेंगे, उतना ही फिल्म का प्रचार होगा'।

बता दें कि अनुपम खेर पर बनी 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' 11 जनवरी को रिलीज होगी। यह फिल्म पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर आधारित है। इसके ट्रेलर की रिलीज होने के बाद से कांग्रेस में हड़कंप मचा हुआ है।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar