थाने से भागा लड़की को भगाने का आरोपी, पुलिस पर 3 दिन थाने में ऑफ रिकॉर्ड रखने का आरोप

11/29/2023 5:49:19 PM

छतरपुर (राजेश चौरसिया): छतरपुर जिले के गढ़ीमलहरा थाने से लड़की भगाने का आरोपी पुलिस को चकमा देकर भाग निकला। आरोपी पर धारा 363 का मामला दर्ज था। घटना के बाद से  थाने और इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। जानकारी के मुताबिक गढ़ीमलहरा थाना क्षेत्र के ग्राम गणेशपुरा का 24 वर्षीय बृजगोपाल कुशवाहा गांव की ही अहिरवार जाति की लड़की को बहला फुसला कर भगा कर ले गया था। जिसे संदेह के आधार पर थाना पुलिस पकड़कर लाई थी जो थाने से भाग गया है।

वहीं पुलिस पर आरोप है कि उन्होंने आरोपी को पिछले 3 दिन से थाने में बिना गिरफ्तारी के नियम विरुद्ध और अवैध तरीके से रखा हुआ था। सूत्रों के मुताबिक सैटलमेंट और लेन-देन के चलते थाना पुलिस उसे ऑफ दा रिकॉर्ड थाने में रखे हुए थे और मामले में गिरफ्तारी नहीं कर रहे थे।

मामले में गढ़ीमलहरा थाना प्रभारी TI बीके सिंह बघेल को फोन लगाया तो उनका फोन स्विच ऑफ बताया जिससे उनसे बात नहीं हो सकी, तो वहीं थाने के HCM भैयालाल पटेल से बात हुई तो उनका कहना है कि यह आरोप गलत है कि उसे 3 दिन पहले पकड़ कर लाए। दरअसल पुलिस उसे मंगलवार को कल ही पकड़कर लाई जो कि थाने की बाउंड्री में ही था पर शाम/रात को चकमा देकर भाग गया। हालांकि अब देखना यह होगा कि SP थाने के जिम्मेदार टीआई और ड्यूटी इंचार्ज पर क्या कार्यवाही करते हैं।

meena

This news is Content Writer meena