पुलिस कस्टडी से भागे बदमाशों ने पीछा कर रही क्राइम ब्रांच पर की फायरिंग, बड़ा सवाल- बदमाशों के पास हथियार कहां से आए?

4/13/2022 7:15:40 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में बुधवार दोपहर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। दोनों ओर से फायरिंग हुई जिससे क्षेत्र में सनसनी मच गई। बताया जा रहा है कि एमजी रोड थाना क्षेत्र के पत्थर गोदाम में बदमाशों ने क्राइम ब्रांच की टीम पर गोली चलाई है। क्राइम ब्रांच की टीम ने भी जवाबी फायरिंग की है। बताया जा रहा है तीन आरोपी अकरम उर्फ जिन्न, इमरान उर्फ इम्मू और जफर को पुलिस ने पूछताछ के लिए गिरफ्तार किया था तभी इसी दौरान दो आरोपी अकरम और इमरान मौका पाकर भाग निकले। पुलिस टीम ने पीछा किया और दोनों आरोपी पत्थर गोदाम के पीछे खाली पड़े मैदान में छिप गए। पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों को आत्मसमर्पण के लिए कहा  तो बदमाशों ने क्राइम ब्रांच की टीम पर गोली चला दी। जवाब में पुलिस की ओर से भी फायरिंग हुई है। पुलिस की गोली से दोनों बदमाश घायल हुए हैं। जिन्हें एमवाय अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया।

PunjabKesari

वही क्राइम ब्रांच ने बताया कि आरोपियों को बुलाया था इसी दौरान मौका पाकर दोनों फरार हो गए, पुलिस उपायुक्त ने बताया कि इमरान पर 52 अपराध है जिसमें 307 के 5 अपराध है। वही अकरम भी शातिर अपराधी है। फिलहाल घायल को एमवाय अस्पताल इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। वहीं अब पुलिस आरोपियो से अन्य मामलों में भी पूछताछ करेगी।

PunjabKesari

पुलिस एनकाउंटर पर उठ रहे सवाल...
वही इमरान की बहन ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि इमरान को 3 दिन पहले क्राइम ब्रांच का कोई शर्मा करके अधिकारी घर से ले गया था। साथ ही वह उस पर दबाव बना रहे थे कि पुलिस के लिए मुखबीर बनो अकरम उसके लिए राजी नहीं था वही पैसे की मांग भी की जा रही थी। आगे उसकी बहन ने बताया कि वह 12:00 बजे आज उससे मिलकर आई है। उसे खाना देकर आई और उसके कुछ समय बाद दोनों के एनकाउंटर की बात पता चली। वही आरोपियों के परिजनों ने एमवाय अस्पताल के बाहर हंगामा भी किया।

encounter in indore crime branch and miscreants

सबसे बड़ा सवाल यह उठता है कि जब पुलिस कस्टडी में तीनों आरोपी थे और दो आरोपियों को लॉकअप से निकालकर पूछताछ पुलिस कर रही थी और वह पुलिस अधिकारियों को धक्का देकर भाग गए तो उसके बाद उन अपराधियों के पास हथियार कहां से आया और उन दोनों ने पुलिस पर गोलियां भी चला दी। अब पुलिस का कहना है कि हथियार कहां से मिले उसकी जांच की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News