पाटीदार समाज ने BJP को दी अंजाम भुगतने की चेतावनी, ये है वजह

11/3/2018 1:17:15 PM

भोपाल:  मध्य प्रदेश में भजपा की पहली सूची जारी होने के साथ ही कई दावेदारों का टिकट पाना का सपना टूट गया। जिससे उनका गुस्सा सातवें आसमान पर है। भाजपा ने इस सूची में ज्यादातर मौजूदा विधायकों पर ही भरोसा जताया है। नीमच और मंदसौर जिले में बीजेपी ने सात विधानसभा सीटों में से छह पर प्रत्याशी घोषित किए हैं, जिसमें जावद से ओम प्रकाश सकलेचा को चौथी बार और नीमच से दिलीप सिंह परिहार को तीसरी बार मौका दिया गया।

ओम प्रकाश सकलेचा और दिलीप सिंह परिहार को टिकट मिलने के बाद विरोध करते हुए पाटीदार समाज ने सोशल मीडिया पर एक पम्पलेट जारी किया। जिस पर लिखा हुआ है कि ‘नीमच से पाटीदार समाज के व्यक्ति को उम्मीदवार नहीं बनाए जाने का खामियाजा पार्टी भुगतने के लिए तैयार रहे’। वे पाटीदार समाज के गांवों में वोट मांगने न आएं। यहां से पवन पाटीदार उम्मीदवारी कर रहे थे।

ऐसा ही एक और पम्पलेट सिंधी समाज ने भी जारी किया है जिस पर लिखा हुआ है ‘‘भाजपा ने अपनी पहली सूची जारी की जिसमें एक भी सिंधी समाज को टिकट नहीं, लाखों सिंधी कार्यकर्ताओं का दिल दुखाने के लिए धन्यवाद, परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहे भाजपा’। इस पम्पलेट पर भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी की फोटो लगी है।

suman

This news is suman