इंदौर पुलिस का बर्बर चेहरा, स्टूडेंट को पीट-पीटकर अधमरा किया

6/6/2022 5:39:53 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर की विजय नगर पुलिस का बर्बर चेहरा सामने आया है। जहां विजय नगर पुलिस ने डीजल बेच रहे स्टूडेंट को केबिन में बंद कर प्लास्टिक के पाइप से कई घंटों तक पीटा। पुलिस के जवान थाना प्रभारी के सामने ही स्टूडेंट को मारते रहे। वही विजय नगर पुलिस का मन स्टूडेंट को मारने से भी नहीं भर तो स्टूडेंट के परिवार से 50 हजार रुपए की डिमांड कर दी गई। जिसके बाद 30 हजार रुपए लेकर स्टूडेंट को छोड़ दिया गया।

PunjabKesari

दरसअल, मोहित पिता देवलिया (26) एमकॉम फाइनल ईयर का स्टूडेंट है। परिवार का सहयोग करने के लिए मोहित ने विजय नगर इलाके में खुद की मोहित ट्रैवल एजंसी शुरू की है। शनिवार रात मोहित को परिवार के साथ बाहर जाना था, जिसके लिए उसने डीजल डिब्बों में भर कर बाहर रखा था। तभी विजय नगर थाना के बीट जवान मोहित की दुकान में घुसे और छानबीन करने लगे। जवानों ने मोहित की दुकान से 25 लीटर डीजल जब्त किया।

PunjabKesari

वही विजयनगर थाने के जवानों ने मोहित पर अवैध तरीके से डीजल बेचने का आरोप लगाकर मोहित को थाने लेकर पहुंचे जिसके बाद विजयनगर थाने के दो जवान राजू और अजय ने थाना प्रभारी रविंद्र गुर्जर के सामने जमकर पिटाई कर दी वही देर रात मोहित के पिता विनोद देवलिया विजय नगर थाने पहुचे जहा मोहित को छोड़ने के एवज में 50 हजार रुपये की डिमांड पुलिस द्वारा की गई पुरे मामले डीसीपी संपत उपाध्याय ने थाना प्रभारी रविन्द्र गुर्जर से रिपोर्ट पेश करने को कहा है और कहा कि जो भी मामले में दोषी होगा उस पर विभागीय कार्यवाही की जाएगी


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News