इंदौर पुलिस का बर्बर चेहरा, स्टूडेंट को पीट-पीटकर अधमरा किया

6/6/2022 5:39:53 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर की विजय नगर पुलिस का बर्बर चेहरा सामने आया है। जहां विजय नगर पुलिस ने डीजल बेच रहे स्टूडेंट को केबिन में बंद कर प्लास्टिक के पाइप से कई घंटों तक पीटा। पुलिस के जवान थाना प्रभारी के सामने ही स्टूडेंट को मारते रहे। वही विजय नगर पुलिस का मन स्टूडेंट को मारने से भी नहीं भर तो स्टूडेंट के परिवार से 50 हजार रुपए की डिमांड कर दी गई। जिसके बाद 30 हजार रुपए लेकर स्टूडेंट को छोड़ दिया गया।

दरसअल, मोहित पिता देवलिया (26) एमकॉम फाइनल ईयर का स्टूडेंट है। परिवार का सहयोग करने के लिए मोहित ने विजय नगर इलाके में खुद की मोहित ट्रैवल एजंसी शुरू की है। शनिवार रात मोहित को परिवार के साथ बाहर जाना था, जिसके लिए उसने डीजल डिब्बों में भर कर बाहर रखा था। तभी विजय नगर थाना के बीट जवान मोहित की दुकान में घुसे और छानबीन करने लगे। जवानों ने मोहित की दुकान से 25 लीटर डीजल जब्त किया।



वही विजयनगर थाने के जवानों ने मोहित पर अवैध तरीके से डीजल बेचने का आरोप लगाकर मोहित को थाने लेकर पहुंचे जिसके बाद विजयनगर थाने के दो जवान राजू और अजय ने थाना प्रभारी रविंद्र गुर्जर के सामने जमकर पिटाई कर दी वही देर रात मोहित के पिता विनोद देवलिया विजय नगर थाने पहुचे जहा मोहित को छोड़ने के एवज में 50 हजार रुपये की डिमांड पुलिस द्वारा की गई पुरे मामले डीसीपी संपत उपाध्याय ने थाना प्रभारी रविन्द्र गुर्जर से रिपोर्ट पेश करने को कहा है और कहा कि जो भी मामले में दोषी होगा उस पर विभागीय कार्यवाही की जाएगी

meena

This news is Content Writer meena