जंग का मैदान बना चुनाव, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लगाया हमले का आरोप

11/24/2018 10:56:05 AM

भोपाल: मध्य प्रदेश में चुनावी मैदान जंग का मैदान बनता जा रहा है। वहीं शहर की पूर्व विधानसभा में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। शनिवार सुबह एक बार फिर भाजपा-कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। 



घटना हनुमानताल थाना के राधाकृष्णन वार्ड की है। कांग्रेस  पार्षद जितिन राज ने आरोप लगाया कि सिंघी कैम्प स्थित राधाकृष्णन वार्ड में जब वो और उसके कार्यकर्ता बूथ में काम कर रहे थे। तभी BJP  प्रत्याशी अंचल सोनकर के पुत्र राम सोनकर अपने करीब 200 साथियों के साथ पिस्टल कट्टा और तलवार से लैस होकर पहुंचे और कांग्रेस कार्यकर्ता संजय अहिरवार सहित मुझ पर हमला कर दिया। इस पूरे घटना की शिकायत तुरंत ही डायल 100 और हनुमानताल थाना को दी गई जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची हालांकि तब तक हमलावर फरार हो चुके थे।




इधर जैसे ही कांग्रेस प्रत्याशी लखन घनघोरिया को सूचना मिली कि उनके कार्यकर्ता पर हमला हुआ है वह भी हनुमान ताल थाने पहुंच गए। बहरहाल पुलिस ने जितिन राज संजय अहिरवार की शिकायत पर मारपीट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पूर्व विधानसभा में इससे पहले भी चुनाव को लेकर बवाल हो चुका है। जिसके चलते जिला निर्वाचन अधिकारी ने पूर्व विधानसभा को अति संवेदनशील घोषित भी किया है। 

 

 

suman

This news is suman