BJP विधायक के बिगड़े बोल, कहा-आजकल इंदौर में नही मिल रहे है गधे, सारे भोपाल चले गए

3/7/2019 2:30:48 PM

भोपाल: मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार के सत्ता में आने के बाद धड़ाधड़ तबादले हो रहे है। जिसे लेकर आम जन से लेकर राजनीतिक गलियारों तक एमपी में तबादलों के तबादले सुर्खियां में छाए हुए है। क्योंकि आए दिन एक ही अफसर के बार बार तबादले किए जा रहे है। नतीजन अफसर परेशान हो गए हैं कि कहां से रिलीव ले और कहां ज्वाइन करे। भोपाल से लेकर दिल्ली तक के नेता इस तबादला एक्सप्रेस को लेकर सवाल उठा रहे है। प्रदेश में भी विपक्ष के साथ साथ सत्ता पक्ष के भी नेता-मंत्री अपनी ही सरकार पर कटाक्ष करने से पीछे नही हट रहे है। इसी बीच इंदौर से भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान सामने आया है। आकाश ने कांग्रेस को गधों की सेना और राहुल गांधी को गधों का सरताज बताया है। आकाश के बयान के बाद सियासत फिर गर्मा गई है। कांग्रेस हमलावर हो चली है।



जानकारी के अनुसार, इंदौर में भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और इंदौर से वर्तमान विधायक आकाश विजयवर्गीय के नेतृत्व में  कांग्रेस पार्टी द्वारा एयर स्ट्राइक के सबूत मांगने के  खिलाफ इंदौर में जमकर प्रदर्शन किया गया।  इस दौरान आकाश विजयवर्गीय ने मीडिया से चर्चा करते हुए कमलनाथ सरकार और उनके द्वारा चलाई जा रही तबादला एक्सप्रेस पर जमकर हमला बोला। आकाश ने कांग्रेस को गधों की सेना और राहुल गांधी को गधों का सरताज बताया ।आकाश ने कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी को गधा करार देते हुए कहा कि आजकल इंदौर में गधे नहीं मिल रहे हैं। सारे गधे भोपाल चले गए हैं।




वही कमलनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भोपाल के वल्लभ भवन में बैठकर तबादले कौन कर रहा है, यह सबको पता है। इस दौरान 'राहुल गांधी गधा है' के नारे भी लगाए गए। इस घटनाक्रम के बाद कांग्रेस में हड़कंप की स्थिति है और वो जमकर भाजपा पर पलटवार कर रही है। इससे पहले कैलाश विजयवर्गीय, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज तबादलो को लेकर सरकार की जमकर घेराबंदी कर चुके है।

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR