कोरोना में भाजयुमो जिला अध्यक्ष को जन्मदिन मनाना भारी पड़ा, तहसीलदार ने ठोका दस हज़ार का जुर्माना

6/14/2021 9:18:41 PM

कटनी(संजीव शर्मा): सोशल मीडया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष मृदुल द्विवेदी का जन्म दिन मनाया जा रहा है। उनका जन्म दिन मनाने के लिए कटनी बीजेपी के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने बरगवां में मुख्य सड़क के किनारे टेंट डीजे और ढोल नगाड़ों का इस्तेमाल कर सैकड़ों बीजेपी के कार्यकर्ताओं को इकट्ठा कर जिला प्रशासन द्वारा जारी गाइडलाइन को दरकिनार कर टेंट में युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष मृदुल से केक कटवाया और एक दूसरे को केक खिलाते दिखाई दिए और कोरोना की गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाते हुए ढोल नगाड़ों पर झूमते दिखे।

PunjabKesari

सोशल मीडया में वायरल हो रहे इस वीडियो को देख साफ जाहिर होता है कि यही बीजेपी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता सुबह शहर वासियों को कोरोना की गाइडलाइन का पालन करने का ज्ञान देते दिखाई देते है और शाम होते ही खुद ही इन गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाते दिखाई देते हैं। जिले के कलेक्टर लगातार जनसंपर्क की मदद से वीडियो के माध्यम से सोशल मीडया पर कोरोना की गाइडलाइन का पालन कराने व पालन नहीं करने पर कार्यवाही करने की बात कही जा रही है।

PunjabKesari

बावजूद इसके बीजेपी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता कोरोना की गाइड लाइन की धज्जियां उड़ाई जा रही है। वीडियो वायरल होने पर जम कर सोशल मीडिया में बीजेपी व जिला प्रशासन की किरकिरी हुई। जब ये बात जिला प्रशासन के संज्ञान में आई तो तहसीलदार ने मृदुल पर दस हज़ार का जुर्माना लगा दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News