Video: शहीद अश्विनी का पार्थिव शरीर उनके गांव पहुंचा, नम आंखों से लोगों ने दी अंतिम विदाई

2/16/2019 5:37:23 PM

जबलपुर: पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जबलपुर के जवान अश्वनी कुमार काछी का पार्थिक शरीर उनके पैतृक जिले जबलपुर पहुंच चुका है। शहीद अश्विनी के घर पर लोगों का तांता लगा हुआ है। बेसुध हो रही मां के आंसू थम नहीं रहे और पिता, बेटे की मौत पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं।




वहीं लोगों ने नम आंखों से शहीद वीर सपूत को अंतिम विदाई दी। अश्विनी का पार्थिव शरीर कटनी के झुकेही से होते हुए सड़क मार्ग जबलपुर के सिहोरा इलाके के खुडावल ग्राम के लिए रवाना हुआ। कटनी पुलिस लाइन पर पुलिस कर्मियों समेत शहर के लोगों ने शहीद अश्विनी को श्रद्धाजंलि दी। 




मुख्यमंत्री कमलनाथ और विपक्ष के नेता गोपाल भार्गव समेत कई मंत्री भी शहीद को अंतिम विदाई देने पहुंचे। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह भी शहीद के परिजनों से मिलने और उन्हें श्रद्धाजंलि देने गांव पहुंचे।
 


 

नहीं थम रहे मां के आंसू, हर आंख नम 
अपने कलेजे के टुकड़े के शहीद होने की खबर सुनने के बाद से ही मां रो-रोकर बेसुध सी हो गई हैं। रह-रहकर अपने बेटे को याद करती हैं और सरकार से बदला लेने की मांग कर रही है। अपने छोटे भाई को खोने के बाद बड़े भाई भी गमगीन हैं। उनकी आंखें भी रह-रहकर भर आ रही हैं। बात करते-करते गला रुंध जाता है। फिर भी उन्हें फक्र है कि कम उम्र में ही भाई देश के लिए शहीद हो गया।

suman

This news is suman