Video: महिला सब इंस्पेक्टर का बंद कमरे में मिला शव, दो दिन से थी ड्यूटी से गैरहाजिर

3/13/2019 2:59:33 PM

सिवनी: जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब कोतवाली थाने में पदस्थ महिला का शव उसके कमरे में पड़ा मिला। मृतक महिला सब इंस्पेक्टर सोनिया राजपूत का यह शव दो दिन पुराना बताया जा रहा है। हैरानी की बात है कि सोनिया की पोस्टिंग चार दिन पहले ही कोतवाली थाने में हुई थी। वह खैरी टेक इलाके में एक किराए के मकान में पति के साथ रहती थी। घटना के बाद पुलिस ने मृतका का शव अस्पताल पहुंचाया, जहां शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।



जानकारी के अनुसार, मृतका सोनिया राजपूत दो दिन से बिना किसी सूचना के ड्यूटी पर नहीं जा रही थी। मृतका का पति किसी काम से छिंदवाड़ा गया हुआ था। पति द्वारा दो दिन से लगातार फोन करने पर भी जब महिला ने फोन रिसीव नहीं किया तो वह सोमवार शाम जब घर पहुंचा लेकिन सोनिया ने दरवाजा नहीं खोला, तो वह दरवाजा तोड़ कर घर में पहुंचा। अंदर का मंजर देख कर वह दंग रह गया।

सोनिया का शव टॉयलेट के सामने पड़ा हुआ था और सर पर चोट के निशान भी मिले। मृतका के पति ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अस्पताल पहुंचाया।पुलिस मामले की जांच कर रही है। सिवनी एएसपी गोपाल खांडेल ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि फिलहाल पैर फिसलने से मौत होने का मामला दर्ज किया है।

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR