शव को लात मारने वाला सिपाही निलंबित

8/19/2018 4:11:11 PM

ग्वालियर : सुल्तानगढ़ वाटरफॉल से निकले युवक के शव को स्ट्रेचर से जमीन पर बिछी पॉलीथिन व कपड़े पर रखने के लिए एक सिपाही द्वारा लत मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से हंगामा मच गया। मोहना थाने में पदस्थ इस सिपाही की संवेदनहीनता एसपी नवनीत भसीन के संज्ञान में आने पर उसे निलंबित कर दिया गया है। वहीं पुलिस अधिकारियों ने सफाई दी है कि सिपाही ने शव में नहीं स्ट्रेचर पर पैर मारा था, लेकिन यह कृत्य भी सिपाही की संवेदनहीनता की श्रेणी में आता है।

सुल्तानगढ़ के वाटरफॉल से निकले युवक के शव को एनडीईआरएफ की स्ट्रेचर पर रखकर ऊपर लाया गया। शव को डेड हाउस पहुंचाने के लिए जमीन पर पॉलीथिन व कपड़ा बिछाया गया था ताकि शव को सम्मानजनक तरीके से गाड़ी में रखकर डॉक्टरी परीक्षण के लिए डेड हाउस पहुंचाया जा सके।

सफाई कर्मचारी शव को स्ट्रेचर से पलटकर कपड़े पर रखने का प्रयास कर रहा था तभी मृतक युवक का हाथ स्ट्रेचर के नीचे फंस गया। बॉडी भारी हो जाने के कारण स्ट्रेचर के नीचे से हाथ नहीं निकल रहा था। मोहना थाने में पदस्थ सिपाही रामवरन रावत भी वहां खड़ा था। अचानक सिपाही ने स्ट्रेचर में रखे शव में लत मार दी, जिससे शव स्ट्रेचर से पलटकर अपने स्थान पर पहुंच गया। यह सारा माजरा वीडियो वायरल होने के बाद सामने आया

suman

This news is suman