मुंहबोले भाई ने की युवती की हत्या,वजह कर देगी हैरान

12/31/2018 9:48:29 AM

इंदौर:  कनाड़िया थाना क्षेत्र में एक युवतीकी हत्या की खबर से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब मामले की जांच की तो चौंकाने वाली बात सामने आई। युवती की हत्यारा कोई और नहीं बल्कि उसका मुंहबोला भाई निकला। आरोपी नाबालिग अपनी मुंहबोली बहन से एकतरफा प्यार करता था। बहन ने उसके  प्यार को कबूल नहीं किया तो  नाबालिग आरोपी ने उसे मौत के घाट उतार दिया।


 

मौके से जुटाए गए साक्ष्यों, युवती के परिजनों व पड़ोसियों के बयान के आधार पर पुलिस ने एक नाबालिग को हिरासत में लिया। पूछताछ के दौरान नाबालिग पहले तो पुलिस को लगातार गुमराह करता रहा। लेकिन साक्ष्यों के आधार पर खुद को लगातार फंसता देख नाबालिग ने अपना जूर्म कबूल कर लिया और युवती की हत्या करने की बात स्वीकार की।



एएसपी शैलेन्द्र सिंह चौहान ने बताया कि आरोपी नाबालिग ने एकतरफा प्यार में अपनी मुंहबोली बहन की हत्या की थी। हत्या वाले दिन आरोपी अपने प्यार का इज़हार करने युवती के पास गया था। युवती द्वारा उसकी मोहब्बत से इंकार करने पर आरोपी को गुस्सा आ गया। उसने युवती के दुपट्टे से पहले उसका गला घोटा, फिर चाकू से कई वार किए. जिससे युवती की मौके पर ही मौत हो गई। 

 

suman

This news is suman