गणतंत्र दिवस की परेड दौरान मैदान में घुस आए सांड, मची अफरा-तफरी तो भड़के मंत्री ने SDM और कलेक्टर की लगा दी क्लास

1/26/2022 10:57:03 PM

भिंड: गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम के आयोजन के दौरान भिंड में एक अनोखा नजारा देखने को मिला जहां प्रभारी मंत्री गोविंद सिंह राजपूत  के भाषण के बीच में दो सांड घुस आए। वहां मौजूद लोग भाषण सुनने की बजाय सांडों की हरकते देखने लग गए। इन्हें भगाने गए पुलिसकर्मी घायल हो गए। इससे मंत्री राजपूत सिंह नाराज हो गए और उन्होंने सबके सामने एसडीएम उदय सिंह सिकरवार को फटकार लगा दी। राजपूत ने एसडीएम को चेतावनी देते हुए कहा कि अपनी व्यवस्थाएं सुधार लो, नहीं तो घर जाओ।



दरअसल, गोविंद सिंह राजपूत 26 जनवरी की परेड में शामिल होने के लिए मंगलवार को ही भिंड पहुंचे थे। वे रात में सर्किट हाउस में रुके थे। सर्किट हाउस की व्यवस्थाओं से वे पहले ही नाराज थे। सुबह गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम में जब झंडा फहराने के बाद वे संबोधन करने लगे तो उसी दौरान परेड मैदान में दो सांड घुस आए तो उनका पारा सांतवे आसमान पर पहुंच गया।
सांडों को पकड़ने के लिए ग्राउंड में काफी देर तक भागादौड़ी होती रही। इस दौरान दो पुलिसकर्मी घायल भी हो गए। यह देखकर राजपूत का सब्र का बांध टूट गया उन्होंने सबसे सामने पहले कलेक्टर को डांट लगाए। इसके बाद एसडीएम उदय सिंह सिकरवार को सबके सामने ही फटकार लगा दी। राजपूत ने एसडीएम से कहा- तुम्हारी व्यवस्था सही नहीं है। अगली वार आएं तो ध्यान रखना। मैंने कलेक्टर को बहुत डांटा है। व्यवस्था सही करो नहीं तो घर जाओ, छुट्टी करो।

meena

This news is Content Writer meena