नेमावर सामूहिक हत्याकांड को CM ने बताया जघन्य कुकृत्य, मुकद्दमा फास्ट ट्रैक में चलाने के दिए आदेश

7/2/2021 12:31:05 PM

भोपाल(इजहार खान): मध्य प्रदेश के देवास जिले में आदिवासी परिवार के पांच लोगों की सनसनी खेज हत्याकांड का मामला अब फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलेगा। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इसके लिए निर्देश दिए हैं। सीएम शिवराज ने कहा कि नेमावर की घटना अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है। सारे अपराधी पकड़ लिए गए हैं। मुकदमा फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट में चलेगा। जो जघन्य कुकृत्य उन्होंने किया है, उसके लिए उन्हें किसी भी कीमत पर छोड़ा नहीं जाएगा। जल्दी से जल्दी ऐसे मामलों में जो सजा उन्हें मिलनी चाहिए, उन्हें मिले! वहीं भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने इस हत्याकांड को सामाजिक कलंक करार दिया है।

PunjabKesari

आपको बता दें कि बीते दिनों देवास जिले के नेमावर थाना क्षेत्र से लापता हुए आदिवासी परिवार के पांच सदस्य(एक मां, तीन बेटी और एक बच्चे) का बेरहमी से कत्ल कर दिया गया था। जिनके शव एक खेत में बने 10 फीट की गहराई में दफन किये गए थे। जो कि पिछले 48 दिनों से लापता थे। बताया जा रहा है कि खेत के मालिक सुरेंद्र के रुपाली से प्रेम संबंध थे। लेकिन किसी बात को लेकर दोनों में तकरार हुई और उसने 13 मई को परिवार के पांचों सदस्यों को मौत के घाट उतारकर अपने खेत में जेसीबी की मदद से 10 फीट का गहरा गड्डा करवाया और एक के ऊपर एक शव रख पांचों को दफना दिया।

PunjabKesari

शवों को पूरी तरह से नष्ट करने के लिए उनपर यूरिया और नमक डाल दिया लेकिन परिवार के एक साथ पांच सदस्यों के गुम होने की खबर से पुलिस की नींद उड़ी हुई थी और आखिरकार सच सामने आ गया। पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत कुछ अन्यों को हिरासत में लिया है। अब इस मामले के फास्ट ट्रैक में चले जाने से जल्द ही बड़े खुलासे होने की संभावना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News