CM ने कहा- कोई बब्बू छब्बू नहीं बचेगा, 24 घंटे के अंदर ही 9 भू माफियाओं पर FIR

3/11/2021 6:31:07 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): प्रदेश सरकार ने एक बार फिर भूमाफियाओं पर कार्रवाई करना शुरू किया है। दो दिन पहले ही इंदौर आए मुख्यमंत्री ने कहा था की बब्बू छब्बू कोई भी नहीं बचेगा। हुआ भी यही, मुख्यमंत्री के ये कहते ही न्याय नगर संस्था में हुई घपलेबाजी मामले में खजराना पुलिस ने देर रात दो FIR दर्ज कर बब्बू छब्बू सहित 11 लोगों को नामजद आरोपी बनाया है। देर रात पुलिस ने अलग-अलग टीमों ने छब्बू सहित आधा दर्जन जमीन के जादूगरों की पकडा है। जबकि बाकी की तालाश जारी है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Indore, Shivraj Singh Chauhan, BJP, land mafia, illegal mining

शहर में एक बार फिर भूमाफियाओं की सामत आई है। दो दिन पहले इंदौर आए मुख्यमंत्री ने कहा था कि बब्बू हो या छब्बू कोई कोई नहीं बचेगा। सभी जेल जाएंगे। जिसके बाद न्याय नगर संस्था में हुई प्लाटों की घपलेबाजी में देर रात खजराना पुलिस ने दो अलग अलग एफआईआर दर्ज करते हुए 11 नामजद ओरोपियों पर प्रकरण दर्ज किया है। जिसमें बब्बू उर्फ मो. सुलतान, छब्बू उर्फ शब्बीर खान, राजेश सेंगर, अरविंद सेंगर, अकरम खान, सज्जाद हुसैन, इमरान समीर शेख सहित 11 बदमाशों के खिलाफ नामजद प्रकरण दर्ज किया है। इन्हें पकड़ने के लिए पुलिस की 6 टीमें एक साथ मैदान में थी। जिसके बाद पुलिस ने छब्बू , मनोज नागर सहित 6 लोगो को देर रात तक हिरसात के ले लिया। जबकि बाकी की तालाश जारी है। कुछ बदमाशों को पहले से खबर मिल गई थी जिसके कारण वे घर पर ताला लगाकर भाग निकले थे। लेकिन पुलिस ने घरों पर लगे ताले तोड़कर घरों की चेकिंग की।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Indore, Shivraj Singh Chauhan, BJP, land mafia, illegal mining

पुलिस की टीम रातभर बदमाशों के घरों पर दबिश देती रही इस दौरान पुलिस ने 6 बदमाशों को पकड़ा है। फिलहाल पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है। जल्द सभी आरोपी हिरासत में होने की उम्मीद है। मुख्यमंत्री से मिली हरी झंडी के बाद पुलिस भी भूमाफियाओं के खिलाफ एक्शन मोड़ में नजर आ रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News