BJP के ''आरोप पत्र'' पर कांग्रेस का रिएक्शन, CM कमलनाथ ने बताया झूठ का पुलिंदा

5/4/2019 2:12:29 PM

भोपाल: सीएम कमलनाथ ने बीजेपी के आरोप पत्र को पूरी तरह से झूठ से परिपूर्ण बताया। उन्होंने कहा 'ये आरोप पत्र झूठ का पुलिंदा है, बीजेपी सरकार प्रदेश में अपने 15 साल का हिसाब नहीं दे पायी वो हमसे 4 महीने का हिसाब मांग रही है'। उन्होंने किसान कर्ज़ माफी के मुद्दे पर बीजेपी के आरोप का जवाब दिया कि, मध्य प्रदेश में पिछले 4 महीने में अब तक 21 लाख किसानों का कर्ज़ माफ किया जा चुका है। उन्होंने प्रदेश में बिजली संकट के आरोपों को भी सिरे से खारिज किया और युवा स्वाभिमान योजना को लेकर बीजेपी की बयानबाज़ी को निराधार बताया।



बीजेपी ने शनिवार को भोपाल में कमलनाथ सरकार के खिलाफ आरोप पत्र जारी किया। 12 पन्नों के इस आरोप पत्र को बीजेपी ने बंटाधार का नया अवतार नाम दिया है। इसमें सरकार पर किसान कर्ज़ माफी के नाम पर किसानों को धोखा देने, बिजली किल्लत, युवा स्वाभिनाम योजना के नाम पर झूठे वादे करने और पंचायतों में काम ठप्प होने का आरोप लगाया है।
 


 

जीतू  पटवारी ने आकोप पत्र को लेकर ये कहा
वहीं, बीजेपी द्वारा आरोप पत्र लाने पर कांग्रेस के मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि, सत्ता से बाहर जाकर पूर्व सीएम का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है और उन्हें ही बंटाधार की उपाधी दे डाली। उन्होंने कहा कि, जब बीजेपी सत्ता से बाहर गई तो 1 करोड़ 65 लाख का कर्ज छोड़ गई. बीजेपी चिंता न करें, हम समृद्ध एमपी बनाएंगे।

 

suman

This news is suman