अंधेरा होते ही शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचा आरक्षक, लोगों ने रंगे हाथों पकड़ा और खूब की धुनाई, रातभर बाहर बैठाया फिर पति को बुलाया

9/17/2022 11:46:16 AM

बालोद(लीलाधर निर्मलकर): बालोद के डौंडीलोहारा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में सहायक आरक्षक को अपनी शादीशुदा प्रेमिका के घर आधी रात घुसना महंगा पड़ गया। जैसे ही लोगों को पता चला तो उन्होंने इकट्ठा होकर आरक्षक की बाहर निकालकर जमकर पिटाई की। इतना ही नहीं पिटाई के बाद रात भर गांव के कला मंच में बैठाए रखे। सुबह महिला के पति और पुलिस को बुलाया गया आरोपी को उनके हवाले कर दिया।

घटना बुधवार-गुरुवार रात की है जिसका वीडियो अब वायरल हुआ है। गुरुवार सुबह डौंडीलोहारा पुलिस सहायक आरक्षक को अपने साथ थाने ले गई। इस दौरान गांव में तनाव की स्थिति बनी थी। वहीं मामले में एसपी जितेंद्र यादव ने बताया कि आरोपी आरक्षक को निलंबित कर उनके खिलाफ धारा 354, 452 के तहत मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है, जो आरक्षक के पास से बंदूक बरामद हुई है। वह चिड़िया मारने की गन है। अगर उसने इसका इस्तेमाल ग्रामीणों पर किया है या इससे डराया धमकाया है तो आर्म्स एक्ट के तहत भी कार्रवाई की जाएगी।

meena

This news is Content Writer meena