निगम कमिश्नर ने भरी मीटिंग में निगम अधिकारियों का फटकारा...

9/18/2021 5:19:32 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में बारिश के कारण बन रहे जलभराव के हालात से नगर निगम की चौतरफा आलोचना हो रही है। इन्हीं हालातों के मद्देनजर नगर निगम की आयुक्त प्रतिभा पाल ने शनिवार को अधीनस्थों कि जरूरी बैठक बुलाई। बैठक में आयुक्त ने जल निकासी के प्रबंध की खामियां गिनाते हुए अधीनस्थों को जमकर फटकार भी लगाई।

इंदौर में जलजमाव के कारण नगर पालिका निगम की हो रही आलोचना के बीच आयुक्त प्रतिभा पाल में जोनल अधिकारियों की क्लास लगाई। शनिवार को आयोजित की गई जरूरी बैठक में आयुक्त ने अधीनस्थों को जमकर फटकार लगाई। जल निकासी की पर्याप्त व्यवस्था न करने और जल निकासी में बाधा बन रहे बाधकों को हटाने के काम में लापरवाही बरतने पर आयुक्त प्रतिभा पाल में सभी जोनल अधिकारियों को जमकर फटकारा।

आयुक्त प्रतिभा पाल ने बताया कि जल निकासी को लेकर बैठक में तय किया गया है कि जिन जिन स्थानों पर स्टॉर्म वाटर लाइन डाली जानी है। वहां के काम में तेजी लाई जाए और साथ ही साथ जल निकासी संबंधी प्रबंध के काम को लेकर सभी को दिशा निर्देश जारी किए गए हैं। आयुक्त प्रतिभा पल के तीखे तेवर से सभी जोनल अधिकारी भी हैरान रह गए। जबकि सभी जोनल अधिकारियों को अब जल निकासी के संबंध में स्पष्ट निर्देश जारी कर दिए गए है।

meena

This news is Content Writer meena