एक ही रात में 3 बड़ी वारदातों को अंजाम देने वाले बदमाश गिरफ्तार, पुलिस ने रखा था इनाम

1/4/2022 2:20:16 PM

धार(अली खान): कुछ दिन पहले मनावर थाना क्षेत्र के गुलाटी बालीपुर नहर रोड़ पर तीन आरोपियों ने लूट की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया था, जिसमें एक दंपति के साथ लूट करने के अलावा महिला से बलात्कार का प्रयास भी किया गया था। मामले को गंभीरता से लेते एसपी आदित्यप्रताप सिंह ने एडिशनल एसपी देवेंद्र पाटीदार, मनावर एसडीओपी धीरज बब्बर के मार्गदर्शन में मनावर थाना प्रभारी ब्रजेश कुमार मालवीय के नेतृत्व में आरोपियों की धर पकड़ के लिए विशेष टीमें बनाई गई। कई दिनों की मेहनत के बाद पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने में सफलता हासिल की।

PunjabKesari

एसडीओपी धीरज बब्बर मनावर थाना प्रभारी ब्रजेश मालवीय ने टीम गठन कर आरोपियों को पकड़ने के लिए मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया था एवं कई जगह दबिश दी गई थी। फरियादियों द्वारा बताए हुलिये के आधार पर संदिग्धों की तलाश में लगातार छापेमारी की जा रही थी तभी मुखबिर द्वारा सूचना दी गई कि बताए गए हुलिए के दो व्यक्ति क्षेत्र में मोटरसाइकिल से लूट की नियत से लगातार घूम रहे हैं। सूचना पर पुलिस टीम द्वारा तुरंत घेराबंदी को गई। ग्राम बालीपुर में लुंहेरा रोड पर उक्त दोनों संदिग्धों को पकड़ा गया। उन्होंने लूटपाट की नीयत से घूमना बताया पुलिस टीम द्वारा गत दिनांक में हुई लूट को लेकर पूछताछ की गई तो उन्होंने लूट और बलात्कर के प्रयास की घटना को अंजाम देना कुबूल किया।

पुलिस ने दो संदिग्ध जिनमें अनिल पिता जोगड़ा उम्र 21 वर्ष निवासी ग्राम छोटी बिल्दारी वही दूसरा शिवा पिता रामसिंह वास्केल उम्र 20 वर्ष निवासी कस्थली ग्राम पीपल्दा ने अपने साथी नानका पिता माल सिंह के साथ मिलकर उक्त तीनों वारदातों को करना कुबूल किया है। उक्त आरोपियों ने पूछताछ के दौरान दिनाक 19.12.21 को कोर्ट रोड़ मनावर के घर के सामने से मोटरसाइकिल r15 चुराना बताया। उसी रात इन्होंने एक साइकिल सवार को जान से मारने की नीयत से हमला करना और इस दंपति को लूटना भी कबूल किया। उक्त आरोपियों से लूटा गया मंगलसूत्र, नगदी रुपए, कागजात, मोटरसाइकिल r15 जब्त की गई है।

ज्ञात हो कि आरोपी शिवा व उसका साथी पहले से ही चोकी बाकानेर थाना मनावर से मोबाइल चोरी के मामले में फरार थे जिन पर तीन हजार रुपए का इनाम घोषित है। इन कुख्यात आरोपियों को पकड़ने में मनावर एसडीओपी धीरज बब्बर,थाना प्रभारी मनावर ब्रजेश कुमार मालवीय, उ.नि. नारायण सिंह कटारा, नीरज कोचले, राहुल चौहान, गुलाब सिंह भयडिया, प्रकाश अलावा, साधना भावसार, स.उ.नि राजेश हाड़ा, प्र. आ,बसंत, प्रशांत, साइबर सेल धार राघवेंद्र आर. लखन, नवल सौरभ, नाहर, ज्योति, अनिता, शिवकन्या का सराहनीय योगदान रहा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News