एक पिता की हैवानियत, बच्चों समेत अपने पत्नी को कुएं में फेंका, 8 साल मासूम की मौत

6/7/2021 5:58:37 PM

छतरपुर (राजेश चौरसिया): छतरपुर जिले के चंदला थाना अंतर्गत एक कलयुगी पिता का हैवानियत भरा चेहरा सामने आया है। जहां एक शख्स ने अपनी दो मासूम बच्चियों सहित पत्नी को कुएं में फेंक दिया। इतना ही नहीं जब पत्नी अपनी बच्ची और खुद को डूबने से बचाने का प्रयास करने लगी तो उस पर पत्थर भी बरसा दिया।

PunjabKesari, Chatarpur, Murder, Husband, Father, Wife, Children, Throwonwell, MadhyaPradesh, PunjabKesari

मामला चंदला थाना क्षेत्र के पड़ोई गांव के पास का है जहां डढिया गांव का निवासी आरोपी राजा भैया यादव अपनी पत्नी बिट्टी और दोनों बच्चियों को अपनी ससुराल पन्ना जिले के लौलास गांव से वापस अपनी बाइक पर ले कर आ रहा था। तभी उसका दिमाग घुमा और उसने अपनी पत्नी और बच्चियों को पड़ोई गांव के पास सड़क से दूर स्थित एक कुएं में जाकर ढकेल दिया। घटना में जहां 8 साल की मासूम बच्ची की मौत हो गई है वहीं पत्नी के सर पर गंभीर चोट आई हैं। लेकिन 3 माह की मासूम बच्ची को एक खरोच भी नहीं आई और वह बाल-बाल बच गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है तो वहीं बिट्टी यादव ने जैसे तैसे अपनी 3 माह की मासूम बच्ची के साथ कुएं से निकल कर अपनी जान बचाई और उसके बाद एक राहगीर की मदद से चंदला थाने पहुंची जहां घटना की पूरी जानकारी दी।महिला के पिता का कहना है कि उसका दामाद उसकी बच्ची के साथ कई बार मारपीट कर चुका है और अब उसने इस घटना को अंजाम दिया है, वहीं पीड़िता के पिता के अनुसार महिला के 3 बच्चियां होने के बाद से उसका पति उसे लगातार प्रताड़ित करता था और उन्हें मार देने की धमकी भी देता था और इसी के चलते उसने इस घटना को अंजाम दिया।


पुलिस द्वारा जहां मृतक बच्ची का पीएम कराया जा रहा है वहीं आरोपी के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। घटना के बाद से परिवार में मातम का माहौल है। इस मामले ने पिता और पति के रिश्ते को शर्मसार कर दिया है। जहाँ एक पिता अपने जिगर के टुकड़े के लिए जान कुर्बान देता है वहीं एक दरिंदे पिता का चेहरा इस मामले में सामने आया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News