बहू ने खाया जहर तो सदमे में आकर ASI ससुर ने भी की सुसाइड

9/30/2018 3:40:38 PM

ग्वालियर: जिले में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां पांच महीने पहले शादी होकर घर आई बहू ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से तनाव में आए सिविल लाइन थाने में पदस्थ एएसआई अजयपाल सिंह भदौरिया ने भी जहर खाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। एक ही परिवार के दो लोगों की मौत से पूरा परिवार सदमे में आ गया।  

एएसआई अजयपाल सिंह भदौरिया संजय कॉलोनी में रहते थे। इनके दो बेटे हैं। जिनमें छोटे बेटे जितेंद्र का विवाह मई 2018 में भावना के साथ हुआ था। शुक्रवार की रात में ही अजयपाल की बहू भावना ने जहर खा लिया। जब उसकी तबियत खराब होने लगी तो उसका पति जितेंद्र व परिजन उसे इलाज के लिए ग्वालियर लेकर पहुंच गए। इस दौरान एएसआई अजयपाल सिंह भदौरिया घर पर अकेले थे।

बहू के द्वारा यह कदम उठाए जाने से ससुर एएसआई तनाव में आ गए और घर में रखा सल्फास खा लिया। जिससे अजयपाल को खून की उल्टियां हुईं। सुबह जब अजयपाल की तबियत खराब हुई तो तुरंत उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। एएसआई के बड़े बेटे ने बताया कि वारदात के वक्त गुरुवार की रात घर में कोई नहीं था। अगर घर में कोई मौजूद होता तो इस घटना को रोका जा सकता था।
 


 
मौके पर जांच करने पहुंची एफएसएल टीम ने जब एएसआई के आवास पर जाकर देखा तो घटनास्थल पर उल्टी व बिस्तर पर खून पड़ा हुआ था। साथ ही कमरे के अंदर से दुर्गंध भी आ रही थी।ड़ाक्टरों के मुताबिक ऐसा सल्फास खाने से ही होता है। टीआई कोतवाली अतुल सिंह ने बताया कि पहली स्थिती में मृत्यु की वजह जहर खाना ही है।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar