‘डॉक्टर’ ने की अटेंडेंट की जमकर धुनाई, मचा हड़कंप

8/10/2018 3:31:13 PM

ग्वालियर :  जयारोग्य अस्पताल में उस समय हड़कंप मच गया जब के सर्जरी विभाग के पोस्ट ऑपरेटिव वार्ड में एक फर्जी डॉक्टर ने जमकर हंगामा किया। पहले उसने मरीजों से तकलीफ पूछी, इसके बाद अटेण्डेंट को बेल्ट से पीटना शुरू कर दिया। घबराया अटेण्डेंट दौड़कर नीचे पहुंचा और गार्डों को बताया कि डॉक्टर साहब पागल हो गए हैं, अटेण्डेंट को बेल्ट से पीट रहे हैं। घटना की जानकारी मिलने पर गार्ड पोस्ट ऑपरेटिव वार्ड में पहुंचे तो फर्जी डॉक्टर भाग गया। हालांकि गार्डों ने उसे निजी मेडिकल स्टोर के पास से पकड़कर 100 डायल के हवाले कर दिया।

जानकारी के अनुसार सर्जरी विभाग के पोस्ट ऑपरेटिव वार्ड में रात 1 बजे एक व्यक्ति दाखिल हुआ। उसने मरीजों से कहा कि वह पूरे मध्यप्रदेश के मेडिकल कॉलेज में निरीक्षण करता है और हर सात दिन में जेएएच आता है। यदि आप लोगों को कोई भी परेशानी हो तो मुझे बता सकते हो। इस दौरान वार्ड में भर्ती मुरैना निवासी सुनीता से उसने इलाज के बारे में जानकारी ली। इसके बाद बाहर सो रहे महिला के अटेण्डेंट से कहा कि तुम लोग महिला को खाना तक नहीं देते हो और बेल्ट निकालकर पीटना शुरू कर दिया।

गाड़ी से पकड़ा फर्जी डॉक्टर
फर्जी डॉक्टर के भागने के बाद जब जांच हुई तो पता चला कि उसकी एक्टिवा बाहर खड़ी है। गार्डों ने एक्टिवा पर निगरानी शुरू कर दी। उधर फर्जी डॉक्टर ने एक लड़के को पैसे देकर अपनी गाड़ी उठाने के लिए भेजा तो गार्डों ने उसे पकड़ लिया। पूछताछ में लड़के ने बताया कि जेएएच परिसर में बने निजी मेडिकल स्टोर के पास खड़े व्यक्ति ने उसे गाड़ी उठाकर लाने के लिए कहा था। इसके बाद गार्डों ने घेराबंदी करके फर्जी डॉक्टर को पकड़ लिया।

 

 

suman

This news is suman