एकतरफा प्यार में पागल युवक का खौफनाक कारनामा, तालाब में नहा रही महिला को उतारा मौत के घाट

9/9/2022 1:52:06 PM

बलौदाबाजार(अशोक टंडन): सिटी कोतवाली थाने के ग्राम करमनडीह में नहाने गई शादीशुदा महिला के साथ गांव के ही एक युवक ने धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। वारदात के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। घटना के बाद गांव में सन्नाटा सा छा गया। पूरा मामला एक तरफा प्यार को लेकर है। लिहाजा घटना के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, ग्राम करमनडीह निवासी चमेली टंडन (30) दोपहर 12 बजे गांव के ही तालाब में नहाने के लिए गई हुई थी। उसी दौरान गांव के ही युवक सत्तू ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। घटना के बाद आरोपी सत्तू दिवाकर फरार है। घटना के वक्त महिला की दो बच्चे भी वहां पर मौजूद थे। बच्चों ने भागकर महिला के पिता को घटना की पूरी जानकारी दी।

PunjabKesari

कोतवाली प्रभारी यदुमणि सिदार ने बताया पूरा मामला एक तरफा प्यार को लेकर है कि गांव के ही युवक सत्तू दिवाकर उम्र 40 वर्ष महिला से एकतरफा प्रेम करता था और उसे हमेशा छेड़छाड़ और परेशान करते रहता था। इसको लेकर महिला जवाब नहीं देती थी और आज महिला नहाने गई थी तो आरोपी ने धारदार हथियार से महिला की हत्या कर दी। आरोपी सत्तू दिवाकर वहां से फरार हो गया पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है लिहाजा पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News