शराबी ने पुलिसवाले को जड़ा थप्पड़ तो पुलिसवालों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, वीडियो वायरल

5/28/2022 2:02:45 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दो व्यक्तियों की तीन पुलिसकर्मियों द्वारा जमकर बेरहमी से पिटाई की जा रही है। मार खाने वाले व्यक्ति शराबी बताए गए है। बताया जा रहा है कि शुरुआत में इनमें से एक शराबी ने पुलिसकर्मी को थप्पड़ मारा था जिसके बाद पुलिसकर्मियों को गुस्सा आ गया और इनकी जमकर धुनाई की।



पूरा मामला
वायरल हो रहा वीडियो इंदौर के हाथीपाला स्थित एक शराब अहाते का है। जहां शुक्रवार शाम शराब पी रहे तीन-चार युवक आपस में विवाद कर रहे थे। बताया जा रहा है कि विवाद कर रहे शराबियों को अहाते वाले ने समझाया तो शराबी उनसे भी मारपीट करने लगे जिसपर लोगों ने पुलिस को बुला लिया। जब मौके पर पुलिसकर्मी पहुंचे तो नशेड़ियों ने उनसे अभद्रता की और एक सिपाही को चांटा तक मार दिया।



यह पूरी घटना अहाते में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है इसके बाद गुस्साए सिपाहियों ने शराबियों को जमकर पीटा और थाने लाकर बंद कर दिया। जब पुलिसकर्मी अहाते के बाहर लाकर शराबियों की पिटाई कर रहे थे। उस वक्त राहगीर ने वीडियो बना लिया। जो सोशल मीडिया पर अब वायरल है।



रावजी बाजार थाना प्रभारी प्रीतम सिंह ठाकुर के अनुसार, आरोपी अरुण सोनी, कृष्णा सोनी और अक्षय राठौर हैं। ये लोग कैटरिंग का काम करते हैं। शुक्रवार शाम यह सभी शराब पी रहे थे। इस बीच इनमें झगड़ा हो गया। अहाता संचालक द्वारा पहले उन्हें समझाया गया तो आरोपियों ने उसे पीट दिया। इस पर अहाते वाले ने पुलिस को फोन कर दिया। यहां बीट के सिपाही गए तो आरोपियों ने एक सिपाही को ही चांटा मार दिया। इसके बाद सिपाहियों ने आरोपियों को पकड़ कर सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा और थाने ले गए। अहाता संचालक द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई है। जिसपर पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

meena

This news is Content Writer meena