राम जन्म भूमि का नक्शा फाड़ने वाले वकील राजीव धवन का जलाया गया पुतला

10/18/2019 4:41:48 PM

अशोकनगर (भारतेंद्र सिंह बैस): सुप्रीम कोर्ट में राम जन्मभूमि विवाद के केस में मुस्लिम पक्ष के वकील राजीव धवन का आज मध्यप्रदेश के अशोक नगर में पुतला जलाया गया। अखिल भारतीय रघुवंशी क्षत्रिय महासभा के लोगों ने वकील राजीव धवन का पुतला दहन किया। इस मौके पर अखिल भारतीय रघुवंशी क्षत्रिय महासभा के लोगों ने राजीव धवन द्वारा सुप्रीम कोर्ट में मुस्लिम पक्ष के रूप में राम जन्म भूमि का नक्शा फाड़े जाने पर नाराजगी व्यक्त की और राजीव धवन के विरोध में नारे लगाए। इस मौके पर मौजूद अखिल भारतीय रघुवंशी क्षत्रिय महासभा के जिला अध्यक्ष अमित रघुवंशी और विश्व हिंदू परिषद के प्रांत धर्म प्रसार प्रमुख डॉ दीपक मिश्रा ने राजीव धवन के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग की। जिला अध्यक्ष ने कहा कि जिस प्रकार से राजीव धवन ने नक्शा फाड़ा यह घोर आपत्तिजनक है और इस मामले में उनके खिलाफ कार्रवाई होना चाहिए।

खास बात यह देखने को मिल रही है मध्यप्रदेश के अलग अलग शहरों में वकील धवन का पुतला जलाया जाने लगा है, जिलाध्यक्ष अमित रघुवंशी ने कहा की माननीय सुप्रीम कोर्ट में मुस्लिम पक्ष के वकील जो बाबरी मस्जिद की पैरवी कर रहे हैं, राजीव धवन क्योंकि वकील संविधान के दायरे में अनुशासन का परिचायक होता है लेकिन उन्होंने राम जन्मभूमि का नक्शा फाड़ कर जिस प्रकार अनुशासन हीनता का परिचय दिया है। वह घोर निंदनीय है। सर्व हिंदू समाज एवं अखिल भारतीय छत्रीय रघुवंशी महासभा इस कृत्य की घोर निंदा करता है, हम महामहिम राष्ट्रपति महोदय से मांग करते हैं कि उनके खिलाफ तत्काल FIR हो और उनका लाइसेंस निरस्त हो, नहीं तो आगामी समय में सर्व हिंदू समाज सड़कों पर उतरेगा। 


 
मामले को लेकर विश्व हिंदू परिषद के प्रचार प्रमुख डॉक्टर दीपक मिश्रा ने कहा कि ‘शर्मसार कृत्य हुआ है हमारे भगवान श्री राम की जन्मभूमि पर जो विवाद बाबर के वंशजों द्वारा चलाया गया उसी के तहत इस प्रकार से भगवान श्री राम के जन्म भूमि का नक्शा फाड़कर जयचंद मानसिंह के वंशज आरके धवन जो कानून का मुखिया बनता है इसने कानून का माखौल उड़ाया है इससे भगवान राम का मंदिर तो स्थापित होगा ही, लेकिन ऐसे जयचंद को सजा जरूर मिलना चाहिए।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar