हाथ में तिरंगा लेकर सड़क के बीचों बीच नाचते लगा बुजुर्ग, लोग बोले यही है देशभक्ति की दीवानगी

8/15/2022 5:18:47 PM

खंडवा(निशात सिद्दिकी) : पूरा देश आजादी के अमृत महोत्सव के जश्न में डूबा हुआ है। ऐसे में मध्य प्रदेश के खंडवा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स देशभक्ति गीतों पर झूमता हुआ नजर आ रहा है। इस तेजी से वायरल हो रहे वीडियो को लेकर लोग देश के लिए इस तरह की दीवानगी दिखाने पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। वायरल वीडियो खंडवा के जलेबी चौक का बताया जा रहा है।

PunjabKesari

देश में आजादी के 75 वें अमृत महोत्सव को लेकर लाखों आयोजन हो रहे हैं। लेकिन खंडवा का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है। जिससे लोग देखकर देश के लिए दीवानगी की हद बता रहे हैं। दरअसल खंडवा के जलेबी चौक पर स्थित एक सायकल दुकान के कर्मचारी पर आजादी के अमृत महोत्सव का ऐसा रंग चढ़ा की एक दुकान के बाहर लगे म्यूजिक सिस्टम पर देश भक्ति गीत बजता हुआ सुन वह अपने आप को झूमने से नहीं रोक पाया। वायरल वीडियो की मिली जानकारी के अनुसार जहीर कुरैशी नाम का व्यक्ति अपने हाथ में तिरंगा लिए देशभक्ति तराना पर नाचता नजर आ रहा है। जहीर सुबह से ही तैयार होकर झंडा वंदन के लिए शासकीय आयोजन में पहुंचा था। उसके बाद वह जब अपनी दुकान पर लौटा तो बगल की दुकान पर लगे म्यूजिक सिस्टम से देशभक्ति के तराने सुनकर वह अपने आप को डांस करने से रोक नहीं पाया। वह बीच रास्ते पर अपने ही अंदाज में डांस करने लगा। उसकी ऐसी दीवानगी का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। देखते ही देखते या वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया अब लोग इसे देशभक्ति की दीवानगी बता रहे हैं।

PunjabKesari

मामले को लेकर जहीर से बात की तो उसने कहा कि आज आजादी मिले 75 बरस हो गए हैं। ऐसे में हर घर तिरंगा लगाया जा रहा है जो तिरंगा हमारी और हमारे देश की शान है। बस इसी खुशी में वह भी शामिल हो रहे हैं। वह कहते हैं कि देश का झंडा इसी तरह से लहराता रहे और देश निरंतर तरक्की करते रहे यही उनकी इच्छा है। इसीलिए वह अपनी खुशी का इजहार करने के लिए नाच रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News