हिंदू लड़की की अस्मत से खिलवाड़ करने वाले इमरान का हश्र ! गिरफ्तारी के बाद मकान पर चला मामा का बुलडोजर

4/25/2022 5:27:54 PM

डबरा(भरत रावत): ग्वालियर के डबरा में लव जिहाद का सनसनीखेज मामला सामने आने के बाद प्रशासनिक गलियारे में हलचल तेज हो गई। दोपहर होते होते हिंदू लड़की की इज्जत से खिलवाड़ करने वाले इमरान के मकान पर मामा का बुलडोजर चल गया। सुबह से ही सोशल मीडिया पर इस घटना को लेकर प्रतिक्रियाओं का दौर जारी था। लोग कार्रवाई की मांग कर रहे थे और आज दोपहर होते-होते प्रशासन ने आरोपी के मकान पर हथौड़ा चला दिया।

PunjabKesari

ये है मामला
डबरा के जंगीपुरा में रहने वाले इमरान ने नाम बदलकर ग्वालियर की रहने वाली युवती से प्रेम विवाह किया और बाद में धीरे-धीरे असलियत बता दी। पहले जहां मंदिर में विवाह हुआ था तो बाद में युवती को निकाह भी पढ़ाना पड़ा। सबसे बड़ी बात तब हुई जब युवती से उसके देवरो और मौलाना के साथ साथ दो अन्य लोगों ने भी बलात्कार किया और युवती को कई दिनों तक बंधक बनाकर रखा है।

PunjabKesari

युवती जैसे तैसे घर से छूटकर ग्वालियर पहुंची और महिला थाने में आपबीती सुनाई पुलिस ने इस पूरे मामले में धार्मिक स्वतंत्रता की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया और आज महिला ने अपनी जान को खतरा बताते हुए ग्वालियर एसपी के सामने ही बयान दिए हैं। वहीं पर  उसने आरोपियों पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं। आज की कार्रवाई में तहसीलदार दीपक शुक्ला, एसडीओपी विवेक शर्मा के साथ आस पास के थाना प्रभारी नगर पालिका का अमला मौजूद रहा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News